• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bagdo Nachi Saman Me: '52 गज' को टक्कर देने आया सपना चौधरी का नया गाना, देखें वीडियो

Bagdo Nachi Saman Me: '52 गज' को टक्कर देने आया सपना चौधरी का नया गाना, देखें वीडियो

सपना चौधरी का नया म्यूजिक वीडियो चर्चा में छाया हुआ है.(फोटो साभारः यूट्यूबः VATS RECORDS)

सपना चौधरी का नया म्यूजिक वीडियो चर्चा में छाया हुआ है.(फोटो साभारः यूट्यूबः VATS RECORDS)

सपना का नया गाना 'बागड़ो नाची सावण में' (Bagdo Nachi Saman Me) रिलीज हो गया है. रिलीज होने के बाद से ही यह गाना जमकर तहलका मचा रहा है. यूट्यूब पर उनका यह नया म्यूजिक वीडियो जमकर देखा जा रहा है.

  • Share this:

    मुंबई: हरियाणवी गानों का क्रेज पिछले कुछ वक्त में तेजी से बढ़ा है और हरियाणवी गानों की (New Haryanvi Songs) बात जब भी होती है तो सपना चौधरी (Sapna Choudhary ) के गाने जरूर सुने जाते हैं. सपना जब भी कोई नया गाना लेकर आती है तो वह सोशल मीडिया में जमकर धूम मचाता है. एक बार फिर ऐसा है. सपना का नया गाना ‘बागड़ो नाची सावण में’ (Bagdo Nachi Saman Me) रिलीज हो गया है. रिलीज होने के बाद से ही यह गाना जमकर तहलका मचा रहा है.

    वैसे तो सपना चौधरी के हर एक गाने में धूम मचती है फिर चाहे वह स्टेज शो ही क्यों न हो. माना जा रहा है कि सपना चौधरी का नया गाना ‘बागड़ो नाची सावण में’ कुछ महीनों पहले रिलीज हुआ 52 गज का दामन को टक्कर देगा. इस गाने को पहली बार सुनने में ही 52 गज का दामन की याद दिलाता है. सपना के इस गाने का म्यूजिक कहीं न कहीं रेनुका पवार के 52 गज के दामन से मेल खाता है.

    हरियाणवीं सिंगर और डांसर सपना चौधरी का यह गना कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है. कुछ ही दिन में इसे 55 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया है और रिलीज होने के बाद से ही यह यूट्यूब के ट्रेंडिंग सांग की लिस्ट में टॉप 10 में बना हुआ है. ‘बागड़ो नाची सावण में’ को आवाज रुचिका जांगिड़ ने दी है जबकि इसे लिखा फरिस्ता ने है. इसमें सपना चौधरी की एक्टिंग और उनके लुक को खासा पसंद किया गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज