सपना चौधरी का नया हरियाणवी गाना 'शीशा देखूंगी जरूर' रिलीज, ठुमको ने फिर ढाया कहर

सपना के इस नए गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

सपना के इस नए गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 8, 2021, 11:13 AM IST
  • Share this:
मुंबई. मम्मी बनने के बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के बैक टू बैक कई हरियाणवी गानें रिलीज हो रहे हैं. कोरोना काल में वह स्टेज शो नहीं कर पा रही हैं, इसलिए एक के बाद एक नए म्यूजिक वीडियो को जरिए अपने फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं. सपना की दीवानगी उनके फैंस में इतनी हैं कि उनका कोई भी नया गाना आते ही हिट हो जाता है. सपना एक बार फिर से अपने फैंस के लिए एक नया सरप्राइज लेकर आईं हैं. हाल ही में 'हरियाणवी क्वीन' का नया गाना रिलीज हो गया है, जिसमें एक बार फिर उन्होंने अपने ठुमकों से सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया हरियाणवी गाना रिलीज हो गया है. सपना के इस नए गाने के नाम है 'शीशा देखूंगी जरूर (Sheesha Dekhungi Jarur)' सपना के दूसरे गानों की तरह ये गाना भी यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने में 'हरियाणवी क्वीन' और एक्टर प्रेम वत्स की जोड़ी देखने को मिल रही है.

सपना इस गाने में भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. गाने में दिखाया गया है कि प्रेम वत्स उन्हें बार-बार शीशा देखने के लिए मना करते हैं. लेकिन सपना उनसे बार-बार शीशा देखने के लिए कहती हैं. गाने पर कुछ ही घंटों में लाखों की संख्या में व्यूज हो चुके हैं.



Youtube Video



ये हरियाणवी  गाना Sonotek Music World पर रिलीज किया गया है. गाने को Ak Jatti, Akki Aryan ने गाया है. वहीं गाने के बोल फरिश्ता और सोनू राठी ने लिखे हैं. सपना के इस नए गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. गाने में सपने के एक-एक लुक पर लोग फिदा हो रहे हैं.

आपको बता दें कि सपना चौधरी के डांस शोज इतने हिट होते हैं कि बॉलीवुड एक्टर्स भी उनके आगे फीके नजर आते हैं. अपने डांस और शख्सियत को सपना चौधरी जिस तरह सबके सामने रखती हैं, हर कोई उन्हें कॉपी करना चाहता है. यहां वजह है कि सपना चौधरी के जो भी वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते हैं वो तुरंत ही हिट हो जाते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज