सपना चौधरी का ‘छम्मक छल्लो’ देगा '52 गज' टक्कर, हरियाणवी क्वीन की देसी अदाओं पर फैंस फिदा

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की ये वीडियो तहलका मचा रहा है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक और गाना 'छम्मक छल्लो (Chamak Challo)' रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने को सुपर हिट सिंगर रेणुका पंवार ने गाया है.

  • Share this:
    मुंबई. हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के दीवाने दुनियाभर में हैं. क्या जवान और क्या बूढ़े सभी सपना के ठुमको पर फिदा हो जाते हैं तो वहीं बच्चे सपना के स्टेप्स को कॉपी करते हैं. पुराने गानों की धूम के साथ ही सपना के इन दिनों एक के बाद एक कई नए गाने रिलीज (Sapna Choudhary New Song) हो रहे हैं. हाल ही में उनका नया हरियाणवी गाना (Haryanvi Song) 'छम्मक छल्लो' (Chamak Challo) रिलीज हुआ है, जो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर तहलका मचा रहा है.

    सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) का एक और गाना 'छम्मक छल्लो (Chamak Challo)' रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने को सुपर हिट सिंगर रेणुका पंवार ने गाया है. गाने को 14 मार्च को रिलीज किया गया है. गाने में सपना ने ट्रेडिशनल लुक अपनाया हुआ है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और डीजे पर जमकर ठुमके लगा रही हैं. यहां देखें ये पूरा गाना-



    सपना चौधरी के इस गाने को गाने वाली सिंगर रेणुका पंवार इन दिनों हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री में छाई हुई हैं. इस हरियाणवी गाने के वीडियो में सपना चौधरी ने अपनी कातिलाना अदाओं से सभी को दीवाना बना लिया है.

    यूट्यूब पर एक दिन में इस गाने के वीडियो को अब तक 4,452,985 व्यूज मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर भी ये गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है. फैन सपना चौधरी के इस गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस गाने को यूट्यूब पर जमकर देखा जा रहा है.

    सपना चौधरी और रेणुका पंवार का हाल ही में एक गाना पायल चांदी की रिलीज हुआ था. इस गाने में भी सपना ट्रेडिशनल लुक में नजर आई थी. इससे पहले सपना चौधरी ने महिला दिवस के मौके पर गुंडी गाना गाया था. रेणुका पंवार ने ही सुपरहीट गाना '52 गज के दामन' गाया था.



    सपना चौधरी भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में नजर आ चुकी हैं. सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग लाखों की संख्या में है. लॉकडाउन के बाद सपना के डांस शोज तो कम हो गए है पर वह अपने दर्शको के लिए यूट्यूब पर नए गाने प्रस्तुत करती रहती हैं.
    Published by:Shikha Pandey
    First published: