Home /News /entertainment /

Haryanvi Song: सपना चौधरी का 'Ghaghara' देख फैंस में मची खलबली, हर तरफ धमाल मचा रहा गाना

Haryanvi Song: सपना चौधरी का 'Ghaghara' देख फैंस में मची खलबली, हर तरफ धमाल मचा रहा गाना

(photo credit: youtube/Sonotek Music World)

(photo credit: youtube/Sonotek Music World)

New Haryanvi Song: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैंस के बीच उनके नए गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है. हाल ही में सपना चौधरी ने अपने नए गाने 'घागरा (Ghaghara)' की झलक फैंस के साथ शेयर की थी, जो अब रिलीज हो चुका है.

    मुंबईः मशहूर हरियाणवी डांसर-सिंगर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के सितारे इन दिनों शोहरत की बुलंदियों पर हैं. सपना चौधरी के लटके-झटके सिर्फ हरियाणा तक ही सीमित नहीं हैं, बल्कि देश भर के लोगों के बीच पसंद किए जाते हैं. सपना चौधरी के डांस वीडियो तो धमाल मचा ही रहे हैं, साथ ही उनके गाने भी आते ही हर तरफ छा जाते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary New Haryanvi Song) के फैंस के बीच उनके नए गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है. हाल ही में सपना चौधरी ने अपने नए गाने 'घागरा (Ghaghara)' की झलक फैंस के साथ शेयर की थी, जो अब रिलीज हो चुका है.

    सपना चौधरी का नया गाना रिलीज होते ही हर तरफ छाया हुआ है. गाने को रिलीज हुए कुछ घंटे का भी वक्त नहीं हुआ है और इसे 1 लाख 26 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. खास बात ये है कि सपना चौधरी के इस गाने को हरियाणवी सिंगर रुचिका जांगिड़ ने आवाज दी है. जिसे सपना चौधरी पर फिल्माया गया है. जो दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. इससे पहले सपना चौधरी का 'घुंघरू' सॉन्ग रिलीज हुआ था, जो हर तरफ छाया हुआ था.





    इन दिनों सपना चौधरी के बैक टू बैक कई गाने रिलीज हो रहे हैं. अब 'घागरा' में भी सपना का बिलकुल नया ही अंदाज देखने को मिल रहा है. हरियाणवी ड्रेस में उनके देसी मूव्ज और एक्सप्रेशन खूब पसंद किए जा रहे हैं. इस गाने को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सपना ने लिखा है ‘घागरा’ आ गया है. गाने पर अपने रील्स बनाएं. सपना का कमाल ही है कि अपने डांस की वजह से वह सिर्फ हरियाणा, राजस्थान और पश्चिमी यूपी ही नहीं बल्कि पूरे देश में लोकप्रिय हो गईं हैं.undefined

    Tags: Haryanvi Song, Sapna choudhary, Youtube

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर