सपना चौधरी का नया गाना ‘घुंघरू’ मचा रहा धमाल, एक दिन में व्यूज 20 लाख के पार

सपना चौधरी के नए गाने ‘घुंघरू’ को रिलीज होते ही मिले 20 लाख व्यूज. (फोटो साभार : itssapnachoudhary/Instagram)

सपना चौधरी के नए गाने ‘घुंघरू’ को रिलीज होते ही मिले 20 लाख व्यूज. (फोटो साभार : itssapnachoudhary/Instagram)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया म्यूजिक वीडियो ‘घुंघरू’ (Ghunghroo) रिलीज हो गया है. यह गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2021, 6:58 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मशहूर हरियाणवी डांसर-सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों शोहरत की बुलंदियों पर हैं. सपना चौधरी के डांस वीडियो हर रोज धमाल मचा रहे हैं. सपना का कमाल ही है कि अपने डांस की वजह से सपना सिर्फ हरियाणा, राजस्थान और पश्चिमी यूपी ही नहीं बल्कि पूरे देश में लोकप्रिय हो गईं हैं. सपना के फैंस उनके नए गानों का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. डांसर का नया गाना ‘घुंघरू’ (Ghunghroo) रिलीज होते ही छा गया है.

हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री को लोकप्रिय करने वाली डांसर सपना चौधरी अपने फैंस के लिए नया गाना लेकर आई हैं. सपना इस समय बैक-टू-बैक गाने रिलीज कर रही हैं. सपना अपने चाहने वालों के लिए नया गाना ‘घुंघरू’ लेकर आई हैं. गाने ने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. इस गाने में सपना का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. हरियाणवी ड्रेस में उनका देसी अंदाज खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सपना ने लिखा है ‘घुंघरू’ आ गया है, जल्दी देखिए और बताइए कि गाना कैसा लगा..’




सपना चौधरी के इस सवाल पर फैंस ने जवाब देते हुए डेढ़ लाख से अधिक व्यूज दे दिए हैं. इस गाने में सपना के साथ विवेक राघव हैं. इस गाने को हरियाणवी सिंगर यूके हरियाणवी ने गाया है. गाने के लिरिक्स आमीन बारूदी ने लिखे हैं.



वहीं सपना चौधरी के इस गाने को यूट्यूब पर 20 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.



Youtube Video


'बिग बॉस' शो में आने के बाद सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई. सपना चौधरी सबसे लोकप्रिय लोक कलाकार मानी जाती  हैं. अब सपना चौधरी न केवल हरियाणा बल्‍कि देश भर में शो करती हैं. सपना ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज