Sapna Choudhary New Song: सपना चौधरी के नए गाने ने मचाई धूम, Nakto में दिखाया गोविंदा स्टाइल

इस गाने में सपना चौधरी बहुत खूबसूरत और देसी अंदाज में दिखाई दे रही हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

इस गाने में सपना चौधरी बहुत खूबसूरत और देसी अंदाज में दिखाई दे रही हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस गाने ने भी उनके हर गाने की तरह धमाल मचाया हुआ है. इस गाने का नाम है 'नक्कटो (Nakto)'.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 6, 2021, 10:43 AM IST
  • Share this:
मुंबई: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और कुलदीप राठी का नया हरियाणवी गाना रिलीज हो गया है. हरियाणवी क्वीन के इस गाने ने भी उनके हर गाने की तरह धमाल मचाया हुआ है. इस गाने का नाम है 'नक्कटो (Nakto)'. गाना रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस गाने को सुरेंद्र रोमियो ने गाया है. वहीं गाने के बोल आरबी गुर्जर ने लिखे और संगीत जीआर म्यूजिक ने दिया है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के दीवाने फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए पागल रहते हैं. इस गाने में भी उनकी अदाओं पर लोग लट्टू हो रहे हैं. गाने में सपना चौधरी बहुत खूबसूरत और देसी अंदाज में दिखाई दे रही हैं. गाने की अवधि की बात करें तो ये गाना 3 मिनट 36 सेकेंड का है. यहां सुनिए सपना का ये नया गाना:-

Youtube Video





हर गाने की तरह सपना के इस गाने को भी लोगों का प्यार मिल रहा है. इस गाने को 3 मार्च को रिलीज किया गया था. गाने पर अब तक 459,529 व्यूज आ चुके हैं. सपना के फैंस गाना सुनने के बाद लगातार कमेंट कर रहे हैं.

गाने में सपना कई डांसिंग स्टेप गोविंदा स्टाइल में कर रही हैं, इसलिए कई लोग उनके डांस की तुलना गोविंदा से कर रहे हैं.

हाल ही में सपना चौधरी का 'मिल्की' और 'बटेऊ कंजूस' गाना रिलीज हुआ था. इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया गया.

आपको बता दें कि सपना चौधरी ने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ अपना करियर शुरू किया था. धीरे-धीरे सपना चौधरी हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों में हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढ़ती ही चली गई. कुछ समय बाद सपना चौधरी ने 'बिग बॉस 11' में एंट्री की, जहां से उनकी फैन फॉलोइंग और तेजी से बढ़ गई. लोगों को बिग बॉस में सपना का रियल कैरेक्टर खूब पसंद आया था. बेबाक और हर गलत बात के लिए स्टैंड लेने वाली सपना को लोगों ने और प्यार देना शुरू कर दिया था. उसके बाद से सपना चौधरी ने अपने डांस से न केवल हरियाणा में बल्कि पूरे उत्तर भारत में जबरदस्त पहचान हासिल कर ली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज