सपना चौधरी का नया गाना 'स्लेट बरती' रिलीज होते ही इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, देखें VIDEO

सपना चौधरी का नया गाना, फोटो साभार: Youtube

सपना चौधरी का नया गाना, फोटो साभार: Youtube

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Salet Barti Song) के इस नए गाने का नाम 'स्लेट बरती' है. इस गाने के रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. गाने में सपना एक अलग अंदाज में नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 2:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मम्मी बनने के बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के बैक टू बैक कई हरियाणवी गानें रिलीज हो रहे हैं. कोरोना काल में वह स्टेज शो नहीं कर पा रही हैं, इसलिए एक के बाद एक नए म्यूजिक वीडियो को जरिए अपने फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं. सपना की दीवानगी उनके फैंस में इतनी हैं कि उनका कोई भी नया गाना आते ही हिट हो जाता है. सपना एक बार फिर से अपने फैंस के लिए एक नया सरप्राइज लेकर आईं हैं. हाल ही में 'हरियाणवी क्वीन' का नया गाना रिलीज हो गया है, जिसमें सपना नए अंदाज में नजर आ रही हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Salet Barti Song) के इस नए गाने का नाम 'स्लेट बरती' है. इस गाने के रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. गाने में सपना एक अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. सपना चौधरी का नया धमाकेदार गाना 'स्लेट बरती' कल यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इस गाने में सपना के साथ हरियाणवी सिंगर राज मावर उनके साथ नजर आ रहे हैं. 'स्लेट बरती' में सपना एक स्कूल टीचर की भूमिका में नजर आ रही हैं.

Youtube Video


वहीं पूरे गानें में आपको सपना के हाथ में स्लेट और बरती नजर आएगी. ये रोमांटिक सॉन्ग हैं. सपना गानें में स्कूल के बच्चों को डांस सिखाती दिख रही हैं. सिंगर राज मावर ने इस गाने न सिर्फ अपनी आवाज दी है बल्कि इसको म्यूजिक भी उन्हीं ने दिया है. इस गाने राइटर संजीत सारोहा हैं. अबतक इस गाने को यूट्यूब पर लाखों लोग देख चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज