• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सपना चौधरी का वीडियो सॉन्ग जारी, नए अवतार में दिखीं डांसर, यूट्यूब पर गाने ने मचाया धमाल

सपना चौधरी का वीडियो सॉन्ग जारी, नए अवतार में दिखीं डांसर, यूट्यूब पर गाने ने मचाया धमाल

सपना चौधरी 'बाबा जी, बाबा जी' गाने में नए अंदाज में दिख रही हैं. (Dreams Entertainment Video Grab)

सपना चौधरी 'बाबा जी, बाबा जी' गाने में नए अंदाज में दिख रही हैं. (Dreams Entertainment Video Grab)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का बुधवार को एक नया हरियाणवी वीडियो सॉन्ग (Sapna Choudhary New Haryanvi Song) जारी किया है. इस गाने के बोल हैं 'बाबा जी, बाबा जी'. इस गाने में सपना एक दम नए अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई. हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के चाहने वाले देशभर में फैले हुए हैं. हरियाणावी गानों के मामले में तो वे अपना नंबर एक का मुकाम बना चुकी हैं. वे अपने डांस और ठुमकों से लोगों को झूमने पर मजबूर कर देती हैं. इंटरनेट पर जारी होने वाला सपना का हर डांस वीडियो हिट हो जाता है. सपना चौधरी के डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. सपना चौधरी ने बुधवार को अपना एक नया हरियाणवी वीडियो सॉन्ग (Sapna Choudhary New Haryanvi Song) जारी किया है. इस गाने के बोल हैं ‘बाबा जी, बाबा जी’ (Baba Ji Baba Ji). इस गाने में सपना एक दम नए अंदाज में दिखाई दे रही हैं, जिसे उनके फैंस बहुत लाइक कर रहे हैं.

    सपना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर गाने को रिलीज करने की जानकारी दी. इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने गाने के बारे में लिखा था- ‘तुझसे बिछड़े तो मर जाएंगे, कुछ ऐसे वादे थे उसके’. इस हरियाणवी वीडियो सॉन्ग को सपना चौधरी और विष्णु पुठी पर फिल्माया गया है. इस गाने को विष्णु पुठी ने ही अपनी आवाज दी है. यह गीत जगपाल सिंह पुठी ने लिखे हैं. आरके क्रू ने इसे म्यूजिक दिया है. फरिश्ता ने इस सॉन्ग वीडियो का निर्देशन किया है. ड्रीम्स एंटरटेनमेंट ने इसे अपने यूट्यूब चैनल से 22 सितंबर को जारी किया है. इसे अब तक 21 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

    आपको बता दें कि सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणवी रागिनियों से की थी. इसके बाद वह धीरे-धीरे आगे बढ़ती गईं. उन्‍होंने बिग बॉस 11 में भी हिस्‍सा लिया था. इसमें उन्‍हें काफी सुर्खियां मिली थीं. सपना चौधरी ने फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज