सपना चौधरी के डांस मूव्स देख दीवाने हुए लोग, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

अपने डांस और शानदार मूव्स की वजह से वो आज देशभर में अपनी पहचान बना चुकी हैं.
अपने डांस और शानदार मूव्स की वजह से वो आज देशभर में अपनी पहचान बना चुकी हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जिस गाने में नाच रही हैं उस गाने के बोल हैं 'घूंघट की ओट में (Ghunghat ki oat mein)'. इस वीडियो को अब तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 5:53 AM IST
  • Share this:
मुंबई. अपने ठुमको से लोगों को दीवाना बना देने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बेहतरीन डांसर्स में से एक हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके डांस वीडियो पलभर में वायरल हो जाते हैं. अपने डांस और शानदार मूव्स की वजह से वो आज देशभर में अपनी पहचान बना चुकी हैं. अपने ठेठ हरियाणवी अंदाज से लोगों को दिल धड़काने वाली सपना का एक पुराना वीडियो इस दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है. स्टेज पर सपना अपने जलवे देखकर उनके फैन्स झूमने पर मजबूर हो रहे हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने बिंदास स्टाइल से लोगों का दिल धड़काने वाली सपना चौधरी वैसे तो कई हरियाणवी डांस वीडियो हैं. लेकिन एक वीडियो ऐसा है, जिसको देखने के बाद लोग ठुमके लगाने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. सपना ने इस वीडियो में घूंघट करके देसी अदाओं के साथ डांस किया है. गाने के बोल हैं 'मेरा चांद लुका है यारो घूंघट की ओट में'.





सलवार सूट पहनकर स्‍टेज पर अपने ही अंदाज में डांस करती दिख रही हैं. वीडियो में हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी जोरदार डांस कर रही हैं. इस गाने में सपना चौधरी के डांसिंग स्टेप्स कमाल के हैं. लोग उनके ठुमकों पर झूम रहे हैं. उनके इस डांस परफॉर्मेंस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है. सपना को इस डांस वीडियो पर भी फैंस की ओर से जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिल रहा है.
हरियाणवी गानों में तहलका मचाने के बाद बिग बॉस में नजर आई थीं. बिग बॉस में उनकी पारी हंगामाखेज रही थी और उन्होंने बिग बॉस में जमकर धमाल मचाया था. बिग बॉस से बाहर आने के तुरंत बाद ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा में काम मिल गया. 'बैरी कंगना' में उनका स्पेशल नंबर काफी पॉपुलर रहा. इसके बाद सपना चौधरी ने पंजाबी मूवी में भी स्पेशल सॉन्ग किया. सपना चौधरी अब बॉलीवुड में भी एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं और उनकी पहली फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' रही थी.

आपको बता दें कि 4 अक्टूबर को सपना चौधरी मां बनी हैं. उन्होंने इसी साल जनवरी में अपने बॉयफ्रेंड वीर साहू से शादी की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज