सपना चौधरी ने जब घूंघट कर किया नागिन डांस, फैंस ने खूब उड़ाए नोट

सपना चौधरी का ये वीडियो वायरल हो रहा है. फोटो साभार- यूट्यूब ग्रैब

सपना चौधरी का ये वीडियो वायरल हो रहा है. फोटो साभार- यूट्यूब ग्रैब

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी गाने (Haryanvi Song) 'घूंघट की ओट में (Ghunghat Ki Oat Mein)' में जबरदस्त डांस कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 19, 2020, 6:24 AM IST
  • Share this:
मुंबई. हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट रहीं सपना चौधरी के डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) उनके फैन्स को बेहद पसंद आते हैं. अपने ठेठ हरयाणवी अंदाज से लोगों को दिल धड़काने वाली सपना के पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. सपना चौधरी ने अपने डांस से एक अहम पहचान बनाई है. सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग उनके ठुमकों के दीवाने हैं. दीवानगी का आलम ये है कि सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो भी वायरल (Viral Video) हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सपना घूंघट कर नागिन डांस कर रही हैं.

सोशल मीडिया (Social Media) पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) काफी एक्टिव रही हैं. हाल ही में सपना का नागिन डांस लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. नागिन डांस सपना हरियाणवी गाने में ही कर रही है. इस गाने के बोल हैं 'मेरा चांद लुका है यारो घूंघट की ओट में (Ghunghat Ki Oat Mein)'. सपना ने भी इस पूरे वीडियो में कई बार घूंघट निकालकर अपनी देसी अदाएं बिखेरी हैं. आप भी देखिए ये वीडियो-

Youtube Video


गाने की शुरुआत से ही सपना ने शानदार नागिन डांस भी करके दिखाया तो ऑडिएंस में बैठे लोग खुद को रोक नहीं पाए और सपना पर खूब पैसे लुटाए. वीडियो में भीड़ को देखकर ही आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि सपना की दीवानगी का आलम क्या है. सपना चौधरी की एक झलक देखने के लिए भीड़ बेकरार नजर आ रही है. सपना जिस गाने पर डांस कर रही हैं, इस गाने को राज मंवर ने गाया है, वहीं इस गाने के बोल नवीन वे लिखे हैं. गाना यूट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा है.
हरियाणवी फिल्मों में तहलका मचाने के बाद बिग बॉस में नजर आई थीं. बिग बॉस में उनकी पारी हंगामाखेज रही थी और उन्होंने बिग बॉस में जमकर धमाल मचाया था. बिग बॉस से बाहर आने के तुरंत बाद ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा में काम मिल गया. 'बैरी कंगना' में उनका स्पेशल नंबर काफी पॉपुलर रहा. इसके बाद सपना चौधरी ने पंजाबी मूवी में भी स्पेशल सॉन्ग किया. सपना चौधरी अब बॉलीवुड में भी एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं और उनकी पहली फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' रही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज