सपना चौधरी ने Gazab पर जब लहराई कमर, हरियाणवी गाने ने दुनिया में मचा दी धूम

सपना चौधरी का अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. फोटो साभार-वीडियो ग्रैब

सपना चौधरी का अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. फोटो साभार-वीडियो ग्रैब

वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस समय के सुपरहिट हरियाणवी गाना 'गजबन पानी ने चाली (Gazab)' पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2021, 3:32 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अपने बेहतरीन डांस और गानों के लिए जानी जाने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस के वीडियो इंटरनेट पर लगातार वायरल होते रहते हैं. बड़ी संख्‍या में मौजूद उनके फैंस ये वीडियो काफी पसंद करते हैं. भले अब सपना एक के बाद बाद नए हरियाणवी गानों में नजर आ रही हो, लेकिन सपना एक पुराना गाना अभी भी लोगों को जुंबा से उतरा नहीं हैं. ये हर पार्टी में बजता है और लोग उस गाने पर जमकर ठुमके लगाते हैं. सपना चौधरी का एक ऐसा ही वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ है. पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) गानों पर धमाल मचाया हुआ है. सपना के डांस को उनके फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं.

डांसिंग सेक्शन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Dance Video) के डांस को दखने के लिए उनके फैंस दूर-दूर से आते हैं. कोरोना काल की वजह से अब जब वो स्टेज शो नहीं कर पा रही हैं तो उनके पुराने डांस वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. फैंस उनका डांस टकटकी लगाकर देखते रहते हैं, जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) जोरदार डांस कर रही हैं. सपना चौधरी इस समय के सुपरहिट हरियाणवी गाना 'गजबन पानी ने चाली (Gazab)' पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं. आप भी देखिए ये वीडियो-

Youtube Video





इस वीडियो को अब तक 246,872,998 बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को अंतरा रिकॉर्ड ने यूट्यूब पर अपलोड किया है. वीडियो में भीड़ को देखकर ही आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि सपना की दीवानगी का आलम क्या है. सपना चौधरी की एक झलक देखने के लिए भीड़ बेकरार नजर आ रही है.

सपना चौधरी के डांस शोज इतने हिट होते हैं कि बॉलीवुड एक्टर्स भी उनके आगे फीके नजर आते हैं. अपने डांस और शख्सियत को सपना चौधरी जिस तरह सबके सामने रखती हैं, हर कोई उन्हें कॉपी करना चाहता है. यहां वजह है कि सपना चौधरी के जो भी वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते हैं वो तुरंत ही हिट हो जाते हैं.

आपको बता दें कि सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. बिग बॉस 11 में आने के बाद से सपना चौधरी बुलंदियों पर छा गईं थीं. सपना बिग बॉस जीत तो नहीं पाईं थीं, लेकिन यहां से उनकी बॉलीवुड में एंट्री हुई थी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज