मलाइका अरोड़ा को देख फैन की तरह हरकत करने लगे थे अर्जुन कपूर, सामने आया थ्रोबैक VIDEO

मलाइका अरोड़ा ने 2017 में अरबाज खान से तलाक लिया था. (फोटो साभारः Youtube/Bollywood Uncensored)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें अर्जुन किसी फैन की तरह बर्ताव करते हुए नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः अरबाज खान (Arbaaz Khan) से अलग होने के बाद मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के अफेयर की खबरें सामने आने लगी थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह कपल बीते कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. जब मलाइका बॉलीवुड के खान परिवार का हिस्सा थीं, तब अर्जुन कपूर के भी सलमान खान (Salman Khan) से अच्छे रिश्ते थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्जुन ने कभी सलमान की बहन अर्पिता को डेट भी किया था. जब से मलाइका और अर्जुन साथ आए हैं, तब से अर्जुन और सलमान के रिश्ते में खट्टास आ गई है. अब मलाइका का एक पुराना वीडियो सुर्खियों में आया है, जिसमें अर्जुन किसी फैन की तरह बर्ताव करते दिख रहे हैं.

    वीडियो में अर्जुन गजब के रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. कपल के फैंस को उनका यह वीडियो काफी मजेदार लग रहा है. दरअसल, यह वीडियो एक इवेंट का है, जिसमें मलाइका पोज देती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में फैंस अर्जुन को मलाइका के पीछे से गुजरते हुए देख सकते हैं. उस समय अर्जुन कोई बड़े स्टार नहीं थे और न ही मलाइका के साथ उनके जुड़ने की कोई खबर सामने आई थी. तब मलाइका अरबाज की पत्नी थीं. वीडियो में अर्जुन किसी फैन की तरह रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं.



    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मलाइका ने 2017 में अरबाज से तलाक लिया था. फिलहाल, अरबाज मॉडल जॉर्जिया ऐंड्रयानी को डेट कर रहे हैं और मलाइका अर्जुन के साथ रिलेशनशिप में खुश हैं. हालांकि, यह कपल अपनी उम्र में फर्क के चलते ट्रोल भी होता रहा है. अर्जुन से मलाइका 11 साल बड़ी हैं. एक इंटरव्यू में मलाइका ने समाज की मानसिकता पर सवाल भी उठाए थे. उन्होंने कहा था, 'जब एक बड़ी उम्र का आदमी अपने से छोटी लड़की के साथ रिलेशनशिप में होता है, तो लोग उसकी प्रशंसा करते हैं, लेकिन जब एक बड़ी उम्र की लड़की अपने से छोटे लड़के को डेट करती है, तो वह गलत हो जाती है.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.