Radhe: सलमान खान और द‍िशा पाटनी के 'सीटी मार' ने मचाया तहलका, 24 घंटे के भीतर तोड़े सारे रिकॉर्ड!

ये फ‍िल्‍म 13 मई को र‍िलीज हो रही है.

ये फ‍िल्‍म 13 मई को र‍िलीज हो रही है.

सलमान खान (Salman Khan) की 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के गाने 'सिटी मार' ने र‍िलीज के साथ ही हंगामा मचा द‍िया है. इस गाने ने र‍िलीज के 24 घंटे के भीतर ही 30 म‍िल‍ियन व्‍यूज के आंकड़े को छू ल‍िया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 4:45 PM IST
  • Share this:
कोरोना के मामलों ने फिर से जोर पकड़ा है और देश के कई हिस्‍सों में फ‍िर से लॉकडाउन लग गया है. इसी केच चलते एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री की कमाई की स्‍पीड में फ‍िर से स्‍पीड-ब्रेकर आ गया है. लेकिन सलमान खान (Salman Khan) की 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के डांस नंबर 'सिटी मार' ने र‍िलीज के साथ ही हंगामा मचा द‍िया है. खबर हा रही है कि इस गाने ने र‍िलीज के 24 घंटे के भीतर ही 30 म‍िल‍ियन व्‍यूज के आंकड़े को छू ल‍िया है. इस गाने में सलमान खान और द‍िशा पाटनी (Disha Patani) मजेदार अंदाज में डांस करते द‍िख रहे हैं.

सलमान खान की इस फिल्‍म से दर्शकों के साथ ही स‍िनेमाघरों को भी खासी उम्‍मीद है. सलमान खान की ये फिल्‍म हायब्र‍िड र‍िलीज हो रही है. यानी ये फिल्‍म एक साथ स‍िनेमाघरों में और ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर र‍िलीज होगी. हालांकि ओटीटी पर इस फिल्‍म को 'पे-पर-व्‍यू' के आधार पर र‍िलीज क‍िया जा रहा है. यानी ओटीटी पर पैसे दे कर ये फिल्‍म देखी जा सकती है.

'सीटी मार' की बात करें तो डांसिंग बीट्स, सलमान और दिशा की सेंसेशनल केमिस्ट्री और मस्ती भरे डांस मूव्स के साथ, सिटी मार ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. खबर है कि गाने 'सिटी मार' ने अपनी रिलीज के 24 घंटों के भीतर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है. इस गाने ने सभी प्लेटफॉर्म पर 30 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है और 24 घंटे के भीतर दुनिया भर में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो बन गया है. रिलीज के कुछ समय में, यह गाना ट्विटर पर #1 स्थान पर ट्रेंड कर रहा है.

इसके अलावा, 'सिटी मार' यूट्यूब पर सबसे तेजी से 2 लाख लाइक पाने वाला बॉलीवुड गीत बन गया है. इतने कम समय में यूट्यूब पर 2 लाख तक पहुंचने वाला यह पहला गाना है. यह डांस नंबर यूट्यूब पर वर्तमान में सबसे टॉप पर है. देखें ये गाना.
Youtube Video


इस गाने को कमाल खान और इयूलिया वंतूर ने अपनी आवाज दी है और शब्बीर अहमद ने गाने के बोल लिखे हैं. ट्रैक के लिए म्यूजिक रॉकस्टार संगीतकार देवी श्री प्रसाद (डीएसपी) द्वारा कंपोज किया गया है. वही, शेख जानी बाशा, जिन्हें 'जानी मास्टर' भी कहा जाता है, उन्होंने यह गीत कोरियोग्राफर किया है.

प्रोड्यूसर और डायरेक्टर सोमवार को फिल्म का चर्चित सॉन्ग 'सीटी मार' रिलीज करने जा रहे हैं. (beingsalmankhan/Instagram)




सलमान खान के साथ, फ़िल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी. इस फिल्‍म को जी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है. जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज