होम /न्यूज /मनोरंजन /

इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा शादाब सिद्दीकी का नया गाना 'इश्क मुसाफिर', देखें VIDEO

इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा शादाब सिद्दीकी का नया गाना 'इश्क मुसाफिर', देखें VIDEO

यूट्यूब पर अब तक इस गाने को 31 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. (Video Grab Youtube)

यूट्यूब पर अब तक इस गाने को 31 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. (Video Grab Youtube)

शादाब सिद्दीकी ने रोमांटिक गाना 'इश्क मुसाफिर (Ishq Musafir)' को पर्यटकों की पसंदीदा जगहों में शामिल उत्तराखंड के नैनीताल की की कई खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया है, जो सिंगर शाहिद माल्या की पुरकशिश आवाज और अल्तमश खान तथा अर्चना प्रजापति की शानदार जोड़ी में चार चांद लगाने का काम किया है.

अधिक पढ़ें ...

शादाब सिद्दीकी (Shadab Siddiqui) के डायरेक्शन में बना रोमांटिक गाना ‘इश्क मुसाफिर (Ishq Musafir)’ यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. पिछले कुछ दिनों से ये गाना लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है. शादाब सिद्दीकी ने इससे पहले भी कई सुपरहिट गाने दिए हैं, जो एक बार सुनने के बाद दर्शकों की पसंद बन गए. इस गाने में आवाज दिया है शाहिद माल्या ने तो वहीं अल्तमश खान और अर्चना प्रजापति ने अपने शानदार अभिनय से इस गाने को और भी खूबसूरत बना दिया है.

डायरेक्टर शादाब सिद्दीकी ने इस गाने को पर्यटकों की पसंदीदा जगहों में शामिल उत्तराखंड के नैनीताल की की कई खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया है, जो सिंगर शाहिद माल्या की पुरकशिश आवाज और अल्तमश खान तथा अर्चना प्रजापति की शानदार जोड़ी में चार चांद लगाने का काम किया है. बता दें, यूट्यूब पर अब तक इस गाने को 31 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बारिश की रिमझिम के दौरान इस खूबसूरत मौसम में अगर आप अपने पार्टनर के साथ ट्रैवल कर रहे हैं तो ये गाना आपके सफर को बेहद रोमांचक बना देगा. जहां एक तरफ इस गाने का डायरेक्शन शादाब सिद्दीकी ने किया है तो वहीं एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर आसिफ आर एन हैं.

निर्माता शादाब सिद्दीकी से ये पूछे जाने पर की उनका अगला प्रोजेक्ट क्या होगा तो जवाब में उन्होंने बताया कि उनका अगला गाना इसी महीने के आखिर हफ्ते में रिलीज किया जा सकता है, जिसकी एडिटिंग लगभग आखिरी पड़ाव पर है. इस नए प्रोजेक्ट को लेकर शादाब काफी उत्साहित हैं, क्योंकि इस गाने की शूटिंग उत्तर प्रदेश की काशी नगरी यानी बनारस में की गई है और इस गाने को आवाज दी है इंडियन आइडल से चर्चा में आए सलमान अली ने.

Tags: New song, Shadab Siddiqui, Viral video

अगली ख़बर