शादाब सिद्दीकी का नया गाना 'खुदा के बाद' रिलीज, इंटरनेट पर गूंज रही सलमान अली की आवाज

20 लाख से ज्यादा बार इस गाने के वीडियो को देखा जा चुका है. (Video GRab Youtube)

गायक सलमान अली (Salman Ali) का नया गाना 'खुदा के बाद (Khuda Ke Baad)' रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा चुका है, जिसके व्यूज 20 लाख पार कर चुके हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. डायरेक्टर शादाब सिद्दीकी (Shadab Siddiqui) और गायक सलमान अली (Salman Ali) का नया गाना 'खुदा के बाद (Khuda Ke Baad)' रिलीज हो गया है. वहीं, रिलीज होते ही यह गाना यूट्यूब पर छा गया और 20 लाख से ज्यादा बार इस गाने के वीडियो को देखा जा चुका है. यह गाना भविन भानुशाली, वैष्णवी राव और जो खान पर फिल्माया गया है. यह गाना एलिगेंट आई प्रोडक्शन एंव परफेक्ट टाइम पिक्चर के द्वारा बनाया गया है.

    गाने में एक खूबसूरत कपल है, जिसमें लड़की को गलतफहमी हो जाती है और वह लड़के पर शक करने लगती है. इस शक में वह हाथ उठा देती है और अपने बॉयफ्रेंड से दूरी बना लेती है. दोनों बिछड़ जाने के बाद बेचैन परेशान होते हैं और एक दूसरे के लिए तड़पते रहते हैं. तभी दोनों कपल के बिछड़ने के बाद अचानक से कुछ ऐसा होता है और लड़की को अपनी गलती पर पछताना पड़ता है. आगे क्या होता है उसके लिए आपको पूरा गाना देखना होगा, जिसमें सलमान की आवाज में आप झूम उठेंगे.

    इस गाने में आपको शांत और हरियाली वाली लोकेशन मिलेंगी. बिहाइंड द कैमेरा अच्छा काम किया गया है. दोनों कलाकारों ने अपना पूरा प्रयास किया है, जिसको अच्छे से फिल्माने का श्रेय डायरेक्टर शादाब सिद्दीकी को जाता है. इसके प्रोड्यूसर अजय जैन और कुमार अभिषेक हैं. इस गाने के बोल और म्यूजिक को कंपोज अराफात महमूद और रोमी मुखर्जी के द्वारा किया गया है. कास्टिंग और प्रोजेक्ट को डिजाइन करने का श्रेय नूर सिद्दीकी को जाता है.



    शादाब सिद्दीकी ने इससे पहले भी जबरदस्त काम किया है. उन्होंने टी सीरीज प्रोडक्शन के सुपरहिट गाने 'पल पल' का डायरेक्शन किया है, जिसे अब तक 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में बिग बॉस फेम अभिनेता एजाज खान द्वारा काम किया गया है. डायरेक्टर शादाब ने साल 2016 में 'लव इन स्लम' के नाम से एक लघु फिल्म बनाई. उस फिल्म के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. जब साल 2017 में उन्होंने दूसरी शॉर्ट फिल्म 'ह्वेयर इज नजीब'' बनाई तो इसकी खूब चर्चा हुई. वे लगातार काम करते रहे और एक सुपरहिट गाना 'तुम बिन' भी डायरेक्ट किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.