शादाब सिद्दीकी का नया गाना 'तुम बिन' हुआ वायरल, पलक मुच्छल की आवाज में छा गया VIDEO

इस गाने को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इस गाने को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

शादाब सिद्दीकी (Shadab Siddiqui) और गायक पलक मुच्छल (Palak Muchhal) का नया गाना 'तुम बिन (Tum Bin)' रिलीज हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 5, 2021, 12:15 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. डायरेक्टर शादाब सिद्दीकी (Shadab Siddiqui) और गायक पलक मुच्छल (Palak Muchhal) का नया गाना 'तुम बिन (Tum Bin)' रिलीज हो गया है और रिलीज होते ही यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. अब तक यूट्यूब पर इस गाने को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 20 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. साथ ही वीडियो पर हजारों कमेंट्स कर लोगों ने इस गाने की जमकर कर तारीफ भी की है. गाने में अभिषेक निगम और रीम शेख लीड रोल में है. अभिषेक निगम सेना के एक जवान की भूमिका में हैं, जिसको शादी की पहली रात ही बॉर्डर पर वापस जाना पड़ता है.

रीम शेख उसके जाने के बाद अपने सैनिक पति की बाट जोहती रहती हैं, जिसकी बेकरारी गाने में दिखाई गई है. रीम को अपने पति के आने का बार-बार भ्रम होता है, जिसके बाद वो दरवाजे के कई चक्कर लगाती है. फिर एक दिन कुछ ऐसा घटता है, जिसको देखकर रीम शॉक्ड हो जाती है. आगे क्या होता है इसके लिए तो आपको गाना देखना पड़ेगा. गाना परफेक्ट टाइम पिक्चर ने रिलीज किया है. देखिए इस गाने का वीडियो-

Youtube Video




गाने की बात करें तो इसे पलक मुच्छल ने गाया और शादाब सिद्दीकी ने डायरेक्ट किया है. वहीं इस गाने को लिखा है सुभाषिनी स्वर जलालाबादी ने. गाने का म्यूजिक नितेश रामचंद्र ने दिया है और अंतिम डायलाग अराफत महमूद द्वारा लिखे गए हैं. इस बेहतरीन गाने के प्रोड्यूसर कुमार अभिषेक हैं.
गाने की शूट के वक्त की तस्वीर.




डायरेक्टर शादाब सिद्दीकी ने इससे पहले टी सिरीज प्रोडक्शन के सुपरहिट गाने 'पल पल' का डायरेक्शन किया है, जिसके 70 लाख से ज्यादा लोगों द्वारा देखा गया है. इस गाने में अभिनेता एजाज खान द्वारा काम किया गया है. साल 2016 में 'लव इन स्लम' में एक लघु फिल्म बनाकर एक निर्देशक के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाले शादाब सिद्दीकी की चर्चा 2017 में हुई, जब उन्होंने दूसरी शॉर्ट फिल्म "ह्वेयर इज नजीब" बनाई. तो अब इनका नया गाना 'तुम बिन' बंगाली थीम पर बनकर दुनिया के सामने है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज