सोशल मीडिया पर छाए गली बॉय के 'MC SHER', लोगों ने कहा -'शेर आया शेर'!

सोशल मीडिया पर छाए गली बॉय के 'MC SHER', लोगों ने कहा -'शेर आया शेर'!
सिद्धांत चतुर्वेदी

फिल्म में MC SHER का किरदार निभा रहे सिद्धांत चतुर्वेदी की एक्टिंग की काफी ज्यादा तारीफ़ हो रही है. ऐसा भी माना जा रहा है कि सिद्धांत का रोल रणवीर पर कई सीन में भारी भी पड़ गया.

  • Share this:
बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर 14 फरवरी को रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) ने एंट्री ली और आते ही यहां कब्जा जमा लिया. रैपर बने रणवीर सिंह के गाने काफी ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं. लेकिन इस फिल्म से सिद्धांत चतुर्वेदी के रूप में बॉलीवुड में एक नया चेहरा सामने आया है जोकि अचानक से नेशनल क्रश बन गया. सिद्धांत, फिल्म में रणवीर के साथ MC SHER का किरदार में मौजूद हैं.

फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी की एक्टिंग की काफी ज्यादा तारीफ़ हो रही है. ऐसा भी माना जा रहा है कि सिद्धांत का रोल रणवीर पर कई सीन में भारी भी पड़ गया. फिल्म में सिद्धांत एक रैप के साथ सभी के सामने आए. उनका ये गाना 'शेर आया शेर' फिल्म में मौजूद सभी गानों में काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ.

यही नहीं सिद्धांत अब कहीं भी जाते हैं हैं तो उनके इस गाने की टैगलाइन गाकर उनका वेलकम किया जाता है. हाल ही में न फिल्म के इस पूरे गाने को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है जोकि काफी ज्यादा व्यूज़ भी बटोर रहा है. यहां देखें 'शेर आया शेर' का फुल वीडियो...




पहले उड़ाया भारतीय सेना का मजाक, अब माफी मांग रहा है ये कॉमेडियन

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading