Home /News /entertainment /

sidhu moose wala last song syl was removed from youtube entpks

सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना 'SYL' यूट्यूब से हटाया गया, VIDEO को मिले थे 27 मिलियन से ज्यादा व्यूज

23 जून को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था  'सतलुज-यमुना लिंक (SYL)'.

23 जून को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था 'सतलुज-यमुना लिंक (SYL)'.

Sidhu Moose wala last song 'SYL': न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की हत्या से पहले उनके इस संगीत वीडियो को निर्माता एमएक्सआरसीआई द्वारा शुक्रवार 23 जून को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था, हालांकि वीडियो के लिंक पर क्लिक करने पर, अब एक संदेश प्रदर्शित होता है, जिसमें कहा गया है, 'यह सामग्री सरकार की कानूनी शिकायत के कारण इस देश के डोमेन पर उपलब्ध नहीं है.'

अधिक पढ़ें ...

Sidhu Moose wala last song ‘SYL’: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose wala) की हत्या के बाद रिलीज किया गया उनका सबसे आखिरी गाना ‘सतलुज-यमुना लिंक (SYL)’ को अब वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब से हटा लिया गया है. पंजाब के पानी के मुद्दे पर गीत ‘सतलुज-यमुना लिंक’ नहर के बारे में बात करता है, जो काफी लंबे समय से पंजाब और हरियाणा के बीच कलह का विषय रहा है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की हत्या से पहले उनके इस संगीत वीडियो को निर्माता एमएक्सआरसीआई द्वारा शुक्रवार 23 जून को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था, हालांकि वीडियो के लिंक पर क्लिक करने पर, अब एक संदेश प्रदर्शित होता है, जिसमें कहा गया है, ‘यह सामग्री सरकार की कानूनी शिकायत के कारण इस देश के डोमेन पर उपलब्ध नहीं है.’

सिद्धू मूसेवाला, Sidhu Moose wala, SYL, एसवाईएल

Youtube Printshot

रिलीज के बाद सिद्धू मूसेवाला के गाने ‘SYL’ को यूट्यूब पर 27 मिलियन से अधिक बार देखा गया था और 33 लाख लाइक्स मिले थे. बता दें, पंजाब विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले कांग्रेस में शामिल हुए मूसेवाला की 29 मई को पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. उनकी हत्या ने भारतीय फिल्म उद्योग और संगीत समुदाय को झकझोर कर रख दिया था. कई भारतीय कलाकारों ने सोशल मीडिया पर मूसेवाला को श्रद्धांजलि दी थी.

सिद्धू मूसेवाला वाले की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग थी, उनके चाहने वालों की जरा भी कमी नहीं थी. इस वजह से उनके फैंस आज भी उन्हें याद करते हैं और सोशल मीडिया पर आए दिन मूसेवाला को लेकर पोस्ट करते रहते हैं. वहीं, कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने एक बार फिर दिवंगत कलाकार को एक खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी है. दरअसल, हाल ही में कपिल शर्मा का बहुचर्तित शो ‘द कपिल शर्मा शो’ समाप्त हुआ है, जिसके बाद कपिल अपने शो की पूरी टीम के साथ विदेश टूर पर गए हैं. कपिल इन दिनों अपनी टीम के साथ कनाडा में मौजूद हैं. इस टूर पर कपिल ने 25 जून को वैंकूवर में परफॉर्म किया और 3 जुलाई को वह टोरंटो में परफॉर्म करने वाले हैं. वैंकूवर में कपिल का पहला शो शनिवार को आयोजित हुआ था.

Tags: Sidhu Moose Wala

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर