Home /News /entertainment /

रजनीकांत के लिए एसपी बालासुब्रमण्यम का आखिरी गाना हुआ रिलीज, देखें VIDEO

रजनीकांत के लिए एसपी बालासुब्रमण्यम का आखिरी गाना हुआ रिलीज, देखें VIDEO

एसपी बालासुब्रह्मण्यम ने रजनीकांत के लिए कई शानदार गाने गाए थे. (फोटो साभारः Instagram/ispbofficial)

एसपी बालासुब्रह्मण्यम ने रजनीकांत के लिए कई शानदार गाने गाए थे. (फोटो साभारः Instagram/ispbofficial)

रजनीकांत (Rajinikanth) की आने वाली फिल्म 'अन्नात्थे' (Annaatthe) का पहला गाना आज शाम 6 बजे रिलीज हुआ. यह एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) का आखिरी गाना था, जिसे उन्होंने 2020 में निधन से पहले गाया था.

    नई दिल्लीः महान गायक एसपी बालासुब्रह्मण्यम (SP Balasubrahmaniam) ने सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) के लिए कई ब्लॉकबस्टर गाने गाए थे. एसपीबी की दमदार आवाज ने रजनीकांत को मशहूर होने में काफी मदद की थी. एक्टर के लिए एसपीबी द्वारा गाए गए कुछ लोकप्रिय गानों में फिल्म ‘मुथु’ (1995) का ‘ओरुवन ओरुवन मुधलाली’ , ‘अन्नामलाई’ (1992) का ‘वंदेंडा पालकरन’, ‘थलपति’ (1991) का ‘रकम्मा कैयाथट्टू’, ‘दरबार’ (2020) का ‘चुम्मा किझी’ शामिल हैं.

    अब, रजनीकांत की आने वाली फिल्म ‘अन्नात्थे’ का पहला गाना आज 4 अक्टूबर को शाम 6 बजे रिलीज हो गया है. सिंगर के फैंस को एक बार फिर उनकी अद्भुत आवाज को सुनने का मौका मिला है. यह क्षण एसपीबी फैंस के लिए काफी भावुक करने वाला है, क्योंकि यह आखिरी गाना था जिसे उन्होंने 2020 में अपने निधन से पहले गाया था. 25 सितंबर 2020 को एसपी बालासुब्रह्मण्यम का कोविड -19 के चलते निधन हो गया था. कोरोना संक्रमण की वजह से सिंगर के फेफड़ों ने काम करना बंद कर दिया था. दस दिन पहले दिवंगत गायक को उनकी पहली पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी गई.

    ‘अन्नात्थे’ का निर्देशन सिरुथाई शिवा (Siruthai Siva) ने किया है. फिल्म में रजनीकांत के अलावा नयनतारा, कीर्ति सुरेश, मीना और खुशबू भी हैं. हाल में, इसका फर्स्ट लुक और मोशन पोस्टर जारी किया गया था, जिसे काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा, सन पिक्चर्स ने घोषणा की थी कि फिल्म 4 नवंबर 2021 को दिवाली मौके पर रिलीज होगी. हालांकि, कुछ दिन पहले ‘अन्नात्थे’ की रिलीज डेट को लेकर अलग-अलग दावे किए जाने लगे थे. लेकिन, इस घोषणा के साथ सन पिक्चर्स ने साफ कर दिया कि वे सिर्फ अफवाहें थीं.

    रजनीकांत ने सिंगर को याद करते हुए ट्वीट किया है, एसपीबी 45 साल तक मेरी आवाज बनकर रहे. उन्होंने फिल्म ‘अन्नाथे’ में मेरे लिए गाना गाया है. मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि यह उनका मेरे लिए गाया आखिरी गाना होगा. एसपीबी अपनी मीठी आवाज के जरिए हमेशा जिंदा रहेंगे.

    Tags: Rajnikanth, SP Bala Subramaniam

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर