• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सूफी स्कोर के साथ मिलकर Jazim Sharma ने रीक्रिएट किया 'कहां आके रुकने थे रास्ते', सूफी गजल वायरल

सूफी स्कोर के साथ मिलकर Jazim Sharma ने रीक्रिएट किया 'कहां आके रुकने थे रास्ते', सूफी गजल वायरल

जैजिम शर्मा का नया गाना रिलीज हो गया है.

जैजिम शर्मा का नया गाना रिलीज हो गया है.

सिंगर जैजिम शर्मा (Jazim Sharma) के साथ मिलकर उस्ताद गुलाम अली साहब की फेमस गजल “कहां आके रुकने थे रास्ते” को एक बार फिर नए अंदाज में पेश किया है. जो कि सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है.

  • Share this:

    नई दिल्लीः सूफी स्कोर (Sufi Score) ने सिंगर जैजिम शर्मा (Jazim Sharma) के साथ मिलकर उस्ताद गुलाम अली साहब की फेमस गजल “कहां आके रुकने थे रास्ते” को एक बार फिर नए अंदाज में पेश किया है. जो कि सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है. गाने में एक्ट्रेस रुमान अहमद (Rumman Ahmed) भी मुख्य भूमिका में हैं. सूफी स्कोर और जैजिम शर्मा (Jazim Sharma New Song) की यह गजल उस्ताद गुलाम अली को एक श्रद्धांजलि है.

    उस्ताद गुलाम अली साहब की हिट गजल “कहां आके रुकने थे रास्ते” यूट्यूब पर छाया हुआ है. इस ताजा री-क्रिएशन में, जैजिम शर्मा की मखमली आवाज हर किसी को अपना दीवाना बना रही है. इस गजल में दर्शकों को प्यार में होने वाले उतार-चढ़ाव, प्यार में मिलने वाली खुशी से लेकर, ब्रेकअप के दर्द… और फिर दो प्रेमियों के फिर मिलने जैसे जीवन की राह में आने वाले उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं.

    सिंगर जैजिम शर्मा इस रीक्रेशन को लेकर काफी एक्साइटेड और इमोशनल हैं. जैजिम शर्मा के मुताबिक, इस गजल के लिए उन्हें उस्ताद गुलाम अली से प्रेरणा मिली है और वह खुश हैं कि उन्हें इस गाने को रीक्रिएट करने का मौका मिला. इसके साथ ही उन्होंने इस शानदार रीक्रेशनन के लिए सूफी स्कोर को शुक्रिया भी कहा है.

    बता दें, गाने की शूटिंग बठिंडा में हुई है. निर्देशक हार्प फार्मर ने काफी प्यारे अंदाज में अमजद इस्लाम अमदज की लिखी इस रोमांटिक गजल को कैमरे पर उतारा है. बात करें जैजिम शर्मा की तो वह सिर्फ एक सिंगर ही नहीं शानदार म्यूजिशियन भी हैं. कोरोना लॉकडाउन के दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन संग ‘गुजर जाएगा’ में काम किया था. जिसमें कई फेमस सेलिब्रिटी नजर आए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज