डॉक्टरों पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर बुरे फंसे सुनील पाल, कॉमेडियन के खिलाफ FIR दर्ज

फोटो साभार: @SunilPal Twitter

सुनील पाल के खिलाफ मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ है. सुनील पर फ्रंटलाइन स्वास्थ्यकर्मी (Frontline Workers) का मजाक उड़ाने और उनके खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप है.

  • Share this:
    मुंबई. मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल (Sunil Pal) कोरोना काल में भगवान बने डॉक्टरों पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर बुरे फंस गए हैं. सुनील पाल के खिलाफ मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ है. सुनील पर फ्रंटलाइन स्वास्थ्यकर्मी (Frontline Workers) का मजाक उड़ाने और उनके खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप है. दरअसल, सुनील पाल ने अपनी वेबसाइट पर अपलोड एक वीडियो में डॉक्टरों पर कोविड संकट की आड़ में मानव तस्करी का भी आरोप लगाया है.

    वीडियो में सुनील पाल (Sunil Pal) कह रहे हैं, 'डॉक्टर भगवान का रूप होते हैं, लेकिन 90 प्रतिशत डॉक्टरों ने बुरा स्वरूप ले लिया है और वे ढोंगी होते हैं. गरीब लोगों को कोविड के नाम पर पूरे दिन डराया जा रहा है, उन्हें यह कह कर अपमानित और प्रताड़ित किया जा रहा है कि कोई बिस्तर, प्लाज्मा, दवा नहीं है, ये नहीं है वो नहीं है.' पुलिस अधिकारी ने कहा कि शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है.



    कॉमेडियन (Comedian) ने आगे कहा, 'लोगों को जबरदस्ती कोविड संक्रमित बता कर भर्ती किया जा रहा है. मरीज की मौत के बाद भी उनके नाम पर बिल बनाया जा रहा है. उनके मरने के बाद उनके बॉडी पार्ट्स निकाल कर तस्करी की जा रही है.' हालांकि, इस वीडियो के वायरल होने के बाद सुनील पाल ने एक और वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में उन्होंने कहा कि उन्होंने सभी डॉक्टरों पर निशाना नहीं साधा था. अगर मेरे बयानों से डॉक्टरों को ठेस पहुंची है, तो मैं माफी मांगता हूं और अपने शब्दों को वापस लेता हूं. डॉक्टर वास्तव में भगवान का एक रूप हैं.
    Published by:Aditi Singh
    First published: