• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'नाच मेरी रानी' पर नोरा फतेही को टक्कर दे रहीं ये शर्मा सिस्टर्स, देखें डांस का एक धमाकेदार VIDEO

'नाच मेरी रानी' पर नोरा फतेही को टक्कर दे रहीं ये शर्मा सिस्टर्स, देखें डांस का एक धमाकेदार VIDEO

इंटरनेट पर दिखा शर्मा सिस्टर्स का जलवा (फोटो साभारः Video Grab Youtube)

इंटरनेट पर दिखा शर्मा सिस्टर्स का जलवा (फोटो साभारः Video Grab Youtube)

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का गाना 'नाच मेरी रानी (Naach Meri Rani)' का क्रैज युवाओं में इतना बढ़ गया है कि कइयों ने तो इस गाने पर डांस कर उसका वीडियो यूट्यूब पर अपलोड करना शुरू कर दिया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. बॉलीवुड में डांस के दम पर अपनी पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का गाना 'नाच मेरी रानी (Naach Meri Rani)' में नोरा ने जबदरस्त डांस किया है, जिसके चर्चे इंटरनेट पर जमकर हो रहे हैं. इस गाने का क्रैज युवाओं में इतना बढ़ गया है कि कइयों ने तो इस गाने पर डांस कर उसका वीडियो यूट्यूब पर अपलोड करना शुरू कर दिया है.

    इंटरनेट पर दिखा शर्मा सिस्टर्स का जलवा
    इसी क्रम में यूट्यूब पर अपने डांस से मशहूर हुईं शर्मा सिस्टर्स ने भी 'नाच मेरी रानी' पर धमाकेदार डांस कर लोगों का दिल जीत लिया है. दोनों बहनें तान्या शर्मा और कृतिका शर्मा ने इस गाने पर जबरदस्त डांस किया है, दोनों ने अपने डांस स्टेप पर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया है. आप भी देखिए शर्मा सिस्टर्स का ये वायरल वीडियो...



    बता दें, गुरु रंधावा का यह गाना एक लीरिक्स, डांसिंग स्टेप्स और म्यूजिक का पर्फेक्ट कॉम्बो है, जिसे सुनने के बाद कोई भी झूम उठेगा. गाने में नोरा पहले रोबोट के रूप में नजर आती हैं. जिसके चलते इस गाने में उनके डांसिंग में रोबोटिक्स का टच भी देखने को मिल रहा है. बता दें, सोशल मीडिया उन लोगों के लिए एक ऐसा वरदान बनकर सामने आया है, जो अपने टैलेंट किसी को दिखा नहीं पाते थे. इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर आज टैलेंटेड लोग अपना नाम कमा रहे हैं, चाहे वो डांसिंग की बात हो या फिर सिंगिंग की.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज