Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    खेसारी लाल यादव के इस भोजपुरी गाने ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, व्यूज हुआ 22 करोड़

    'पागल बनाइबे का' सांग वीडियो से लिया गया एक स्कीन ग्रैब इमेज. (Zee Music Bhojpuri)
    'पागल बनाइबे का' सांग वीडियो से लिया गया एक स्कीन ग्रैब इमेज. (Zee Music Bhojpuri)

    खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस गाने के बोल हैं- ‘पागल बनईबे का (Pagal Banaibe Ka)’. इस गाने ने रिकॉर्ड बना दिया है. इस गाने के व्यूज 223 मिलियन हो चुके हैं. दूसरे शब्दों में कहें तो इस गाने को अब तक 22.3 करोड़ बार देखा जा चुका है. आप भी सुनिए कैसा है ये गाना...

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 19, 2020, 6:19 AM IST
    • Share this:
    मुंबई. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के फैंस भोजपुरी बेल्ट में तो हैं ही. देशभर में फैले हुए भोजपुरी भाषी भी उनके जबर्दस्त फैन हैं. इनमें प्रवासी भोजपुरियों की संख्या बहुत अधिक है. उनके फैन उनके हर गाने को हिट करा देते हैं. वैसे तो भोजपुरी सॉन्ग इंटरनेट पर हिट होते रहते हैं, लेकिन खेसारी लाल यादव जिस गाने में हों, उस गाने को उनके फैंस इतनी बार देखते और शेयर करते हैं कि वह तेजी से हिट हो जाता है.

    इस गाने का बोल है ‘आ जा, आ जा ओ हैंडसम राजा (A Ja A Ja O Handsome Raja), खुलल दरवाजा बा दिल समा जा’. इस गाने के एक और बोल हैं- ‘पागल बनईबे का (Pagal Banaibe Ka)’. इस गाने ने नया रिकॉर्ड बना दिया है. इस गाने के व्यूज 223 मिलियन हो चुके हैं. दूसरे शब्दों में कहें तो इस गाने को अब तक 22.3 करोड़ बार देखा जा चुका है.

    जी म्यूजिक भोजपुरी ने इस गाने को रिलीज किया है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. आजाद सिंह ने यह गीत लिखा है. धनंजय मिश्रा ने इसमें म्यूजिक दिया है. यह गाना ‘दबंग सरकार’ एल्बम का है.




    आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा की कई हीरोइन के साथ धमाकेदार डांस और रोमांस करते नजर आ चुके हैं. खेसारी रोमांस और एक्शन के मास्टर हैं. इसके साथ ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा का 'कॉमेडी किंग' कहा जाता है. कहा जाता है कि खेसारी की जोड़ी सबसे ज्यादा एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ जमती है. जिस फिल्म का गाने में ये दोनों नजर आ जाते हैं उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता है. वहीं काजल के अलावा खेसारी आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह के साथ भी धमाकेदार रोमांटिक सीन कर चुके हैं.

    खेसारी एक ऐसे कलाकार है जिनका नाम ही काफी है किसी गाने या मूवी को हिट करने के लिए. आज भोजपुरी इंडस्ट्री में एंट्री करने वाला हर एक कलाकार यही सोचता है कि एक बार खेसारी के साथ काम करने को मिल जाए. खेसारी अपने करियर के शुरुआत से ही भोजपुरी इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपर हिट गाने देते आ रहे हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज