Home /News /entertainment /

tiger shroff action explosion watch the powerful trailer of heropanti 2 entpks

'Heropanti 2' New Trailer: टाइगर श्रॉफ के एक्शन का धमाका, देखिए 'हीरोपंती 2' का दमदार ट्रेलर

रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया 'हीरोपंती 2' का ट्रेलर. (Video Grab Youtube)

रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया 'हीरोपंती 2' का ट्रेलर. (Video Grab Youtube)

'Heropanti 2' New Trailer: 'बागी 2' और 'बागी 3' जैसी फिल्मों के बाद, सादिज नाडियाडवाला, टाइगर श्रॉफ और डायरेक्टर अहमद खान की यह तिगड़ी अपने सहयोग को आगे बढ़ाते हुए 'हीरोपंती 2' के साथ एक्शन में एक नया बेंचमार्क स्थापित करने के लिए तैयार है. इस बार ब्लॉकबस्टर की अगली कड़ी को एक बड़े बजट के साथ बनाया जा गया है, जिसमें दर्शक कभी ना देखें गए एक्शन को एन्जॉय करेंगे.

अधिक पढ़ें ...

‘Heropanti 2’ New Trailer: दुनिया के सबसे युवा एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) साजिद नाडियाडवाला की आने वाली फिल्म ‘हीरोपंती 2’ के साथ आपको एक रोमांचक राइड पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अब जबकि इस बहुप्रतीक्षित एक्शन एंटरटेनर की रिलीज करीब है, फिल्म के निर्माता इसका एक और एक्साइटिंग ट्रेलर लॉन्च किया है. फिल्म का यह लेटेस्ट ट्रेलर बबलू उर्फ ​​​​टाइगर श्रॉफ की ‘हीरोपंती 2’ की महत्वपूर्ण झलकियों को उजागर करता है.

ऐसे में फिल्म के दूसरे ट्रेलर की रिलीज को टाइगर के प्रशंसकों के लिए एक सरप्राइज ट्रीट बताया जा रहा है, जिन्होंने आने वाली फिल्म के लिए अपार समर्थन और उत्साह दिखाया है. एक्शन में एक अपग्रेड के साथ, दूसरा ट्रेलर उन भावनाओं को प्रदर्शित करने के लिए उच्च है, जिनसे नायक साइबर क्राइम की दुनिया को नेविगेट करता है.

काफी दमदार है फिल्म का दूसरा ट्रेलर
इस ट्रेलर को अहमदाबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में लॉन्च किया गया, जिसे टाइगर का दूसरा घर भी कहा जाता है. इस ट्रेलर ने दर्शकों को एक अलग स्तर पर बबलू के गुस्से, जुनून और दर्द की एक झलक दिखाई है. ट्रेलर देखने में काफी दमदार लग रहा है.

‘बागी 2’ और ‘बागी 3’ जैसी फिल्मों के बाद, सादिज नाडियाडवाला, टाइगर श्रॉफ और डायरेक्टर अहमद खान की यह तिगड़ी अपने सहयोग को आगे बढ़ाते हुए ‘हीरोपंती 2’ के साथ एक्शन में एक नया बेंचमार्क स्थापित करने के लिए तैयार है. इस बार ब्लॉकबस्टर की अगली कड़ी को एक बड़े बजट के साथ बनाया जा गया है, जिसमें दर्शक कभी ना देखें गए एक्शन को एन्जॉय करेंगे.

29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म
रजत अरोड़ा द्वारा लिखित इस फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया हैं. वहीं साजिद नाडियाडवाला की ‘हीरोपंती 2’ का निर्देशन अहमद खान ने किया है, जिन्होंने टाइगर की आखिरी रिलीज ‘बागी 3’ का निर्देशन भी किया था. फिल्म ईद के खास मौके पर यानी की 29 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Tags: Tiger Shroff

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर