वर्क फ्रॉम होम बन रहा सिरदर्द? तो सुनिए राजेश खन्ना के ये सात शानदार गाने

राजेश खन्ना के कुछ शानदार गाने @rajeshkhanna_first_superstar/Instagram

कुछ लोग घर बैठे काम को एंजॉय कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों के लिए ये किसी सिरदर्द से कम नहीं है. ऐसे में हम आपके लिए राजेश खन्ना के कुछ शानदार गाने लाए हैं.

  • Share this:
    मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप से बचने के लिए लोग घरों में बंद हैं. ऐसे में वर्क फ्रॉम होम की मदद ली जा रही है. कुछ लोग घर बैठे काम को एंजॉय कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों के लिए ये किसी सिरदर्द से कम नहीं है. ऐसे में हम आपके लिए राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) के कुछ शानदार गाने लाए हैं, जिसे सुनने के बाद आपका काम में मन भी लगगे और आप अंदर से तरोताजा भी महसूस करेंगे. ये वो गोने हैं जिसे अक्सर आप गुनगुनाते रहते हैं.

    गोरे रंग पर ना इतना गुमां न कर..
    ये शानदार गाना राजेश खन्ना की सुपरहिट फिल्म रोटी का है. ये फिल्म साल 1974 में आई थी. इस गाने को लता मंगेशकर और किशोर कुमार ने अपनी खूबसूरत आवाज में गाया है. इस गाने को राजेश खन्ना और मुमताज पर फिल्माया गया है.



    जिंदगी के सफर में गुजर जाते हैं..
    ये खूबसूरत नगमा राजेश खन्ना, मुमताज और संजीव कुमार का फिल्म 'आपकी कसम' का है. ये फिल्म साल 1974 में आई थी. इस गाने को राजेश खन्ना पर फिल्माया गया है.



    चला जाता हूं
    गाना फिल्म मेरे जीवन साथी का है. ये फिल्म साल 1972 में आई थी. इस गाने को किशोर कुमार ने अपनी खूबसूरत आवाज में गाया है.



    ये जो मोहब्बत है
    ये गाना साल 1971 में आई फिल्म कटी पतंग का है. इस गाने को भी किशोर कुमार ने गाया है. इस गाने को राजेश खन्ना पर फिल्माया गया है.



    आते जाते खूबसूरत 
    ये खूबसूरत गाना फिल्म अनुरोध का है. ये फिल्म साल 1977 में आई थी. इस गाने में किशोर कुमार ने अपनी आवाज दी है.



    ये जो चिलमन है
    इस गाने को दिग्गज गायक मोहम्मद रफी ने गाया है. ये गाना साल 1971 में आई फिल्म मेहबूब की मेहंदी का है. इस गाने को राजेश खन्ना और लीना चंदावरकर पर फिल्माया गया है.



    शायद मेरी शादी का ख्याल
    ये खूबसूरत गाना फिल्म सौतन का है. इस गाने को लता मंगेशकर और किशोर कुमार ने गाया है. फिल्म सौतन साल 1983 में आई थी. इस गाने को राजेश खन्ना और टीना मुनीम पर फिल्माया गया है.



    आपको बता दें कि राजेश खन्ना फिल्म इंडस्ट्री में नंबर 1 माने जाते थे. उनके गाने और डायलॉग का अभी भी कोई तोड़ नहीं है. एक्टर अपने इन्हीं सदाबहार गानों से अभी भी सबके दिलों पर में जिंदा हैं.