Home /News /entertainment /

trailer review the story of raksha bandhan is full of comedy emotion and drama entpks

Raksha Bandhan Trailer REVIEW: कॉमेडी, इमोशन और ड्रामा से भरपूर है 'रक्षा बंधन' की कहानी

फिल्म 'रक्षा बंधन' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. (Video Grab Youtube)

फिल्म 'रक्षा बंधन' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. (Video Grab Youtube)

Raksha Bandhan Trailer REVIEW: अक्षय कुमार की अब एक और फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है, जिसका नाम है 'रक्षा बंधन'. जी हां, यह फिल्म इस साल रक्षा बंधन के दिन यानी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज किया गया है. फिल्म का ट्रेलर बिना किसी संदेह के दिल को छू जाती है. चार बहन और उनके एक भाई पर बेस्ड 'रक्षा बंधन' की कहानी समाज के हर पहलुओं को छू रही है.

अधिक पढ़ें ...

Raksha Bandhan Trailer REVIEW: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को यूं ही बॉलीवुड का ‘खिलाड़ी’ नहीं कहा जाता, वह कॉमेडी में भी फिट बैठते हैं, एक्शन के तो बादशाह हैं, वह कब किसी को हंसते-हंसते रुला दें, यह कह पाना भी मुश्किल है. कुल मिलाकर देखा जाए तो अक्षय हर रोल को बखूबी निभाना जानते हैं. साथ ही अक्षय कुमार के चाहने वालों की भी कमी नहीं है, कोरोना काल में भी जब अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, तो दर्शकों ने दिल खोलकर उनका स्वागत किया था और उस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट बना दिया था.

अक्षय कुमार की अब एक और फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है, जिसका नाम है ‘रक्षा बंधन’. जी हां, यह फिल्म इस साल रक्षा बंधन के दिन यानी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज किया गया है. फिल्म का ट्रेलर बिना किसी संदेह के दिल को छू जाती है. चार बहन और उनके एक भाई पर बेस्ड ‘रक्षा बंधन’ की कहानी समाज के हर पहलुओं को छू रही है.

फिल्म ने भाई-बहनों के प्रति प्रेम और दोनों के रिश्तों के सम्मान को दर्शाता है. फिल्म में दहेज के प्रचलन को भी बहुत ही सिंपल तरीके से उठाया गया है. फिल्म में अक्षय कुमार को अपनी चार बहनों की शादी करनी है, अब उनके लिए समस्या ये है कि एक शादी के लिए 20 लाख का खर्चा है, और उनकी चार बहनों की शादी में 80 लाख का खर्चा आएगा, अब अक्षय के पास इतने पैसे कहां से आएंगे, ये तो पूरी फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

फिलहाल बात ट्रेलर की करें तो फिल्म में अक्षय के ऊपर उनकी चार बहनों की जिम्मेदारी है और कमाई का एक मात्र जरिया है अक्षय की दुकान ‘प्रेमलता चाट भंडार’. वहीं, दूसरी ओर अक्षय की प्रमिका भूमि पेडनेकर उन्हें शादी के लिए जोर दे रही, क्योंकि उनके पिता चाहते हैं कि भूमि की शादी जल्दी हो जाए. इधर, अक्षय तब तक शादी नहीं करना चाहते, जब तक कि उनकी बहनों की शादी न हो जाए, लेकिन इस बात के लिए भूमि के पिता बिलकुल भी तैयार नहीं और वो अक्षय को सिर्फ 6 महीनों का ही वक्त देते हैं.

कॉमेडी, इमोशन और ड्रामा से भरपूर अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ को रिलीज करने का फैसला भी मेकर्स ने बिलकुल सही समय पर लिया है, ऐसे में यह कह पाना थोड़ा भी मुश्किल नहीं है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने छाप छोड़ जाएगी. अक्षय कुमार फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के जरिए आनंद एल राय के साथ दूसरी बार काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ‘अतरंगी रे’ में साथ काम किया था, जिसमें सारा अली खान और धनुष भी थे.

इसके अलावा, अक्षय भूमि पेडनेकर के साथ भी दूसरी बार काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ में साथ काम किया था. एक पारिवारिक फिल्म के साथ-साथ स्टोरी भी इंटरेस्टिंग है. फिल्म में अक्षय कुमार की बहनों के किरदार में आपको सादिया खतीब, स्मृति श्रीकांत, शाहजमीन कौर और दीपिका खन्‍ना पर्दे पर नजर आएंगी.

Tags: Akshay kumar, Raksha bandhan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर