Doob Gaye Song Out: उर्वशी रौतेला ने गुरु रंधावा से किया इजहार, कहा दिया I LOVE U

गाने में गुरु रंधावा और उर्वशी रौतेला की रोमांटिक केमिस्ट्री पसंद आ रही है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

गाने में गुरु रंधावा और उर्वशी रौतेला की रोमांटिक केमिस्ट्री पसंद आ रही है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

Doob Gaye Song Out: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस गाने को गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने गाया है, म्यूजिक बी प्राक ने दिया है और लिरिक्स जानी ने लिखे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2021, 2:20 PM IST
  • Share this:
मुंबई. पिछले कई दिनों गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) चर्चाओं में हैं. दोनों अपने आने वाले गाने 'डूब गए' (Doob Gaye) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे. दोनों के गाने को लेकर आज इंतजार खत्म हो गया है. गुरु रंधावा और उर्वशी का नया सॉन्ग 'डूब गए' रिलीज हो गया. इस गाने ने रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है. फैंस को दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री पसंद आ रही है.

पिछले दिनों उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस गाने को लेकर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे, जिसके बाद से लोग गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के इस गाने का इंतजार कर रहे थे. इस गाने को गुरु रंधावा ने गाया है, म्यूजिक बी प्राक ने दिया है और लिरिक्स जानी ने लिखे हैं. टी-सीरीज के बैनर तले इसे बनाया गया है. दिलचस्प बात ये है कि इस गाने को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है. वीडियो में उर्वशी बैले डांस भी कर रही हैं.

गुरु रंधावा और उर्वशी रौतेला का साथ में यह दूसरा म्यूजिक वीडियो है. उर्वशी रौतेला ने गाने को शेयर करते हुए लिखा, ‘इंतजार के फासले हुए कम, अब वक्त है डूब जाने का. डूब गए गाना आउट. देखें वीडियो.’

Youtube Video

इस गाने को गोवा सहित अलग-अलग लोकेशन पर शूट किया गया है. उर्वशी रौतेला की एक्टिंग और गुरु रंधावा की मधुर आवाज ने इस सॉन्ग को अलग लेवल पर पहुंचा दिया है. दोनों की जोड़ी एक बार फिर हिट साबित हुई है. गाने के रिलीज होने के कुछ देर बाद ही गाने को लेकर फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज