अपना शहर चुनें

States

Woh Chaand Kahan Se Laogi: उर्वशी रौतेला का नया गाना रिलीज, बोलीं- 'दिल टूटने की कभी...'

वीडियो में उर्वशी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के 'कार्तिक' उर्फ मोहसिन खान संग रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही है.
वीडियो में उर्वशी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के 'कार्तिक' उर्फ मोहसिन खान संग रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही है.

Woh Chaand Kahan Se Laogi Song out: इस गाने को अपनी आवाज और म्यूजिक विशाल मिश्रा ने दिया है. गाने के बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 26, 2020, 1:26 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी एक्टिंग के कारण वह लाखों दिलों पर राज भी करती हैं. अपनी अदाओं से उन्होंने बॉलीवुड में उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है. उर्वशी का नया म्यूजिक वीडियो में 'वो चांद कहा से लाओगी' (Woh Chaand Kahan Se Laogi) रिलीज हो चुका है. इस म्यूजिक वीडियो में वह 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के 'कार्तिक' उर्फ मोहसिन खान संग रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही है.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने नए म्यूजिक वीडियो के रिलीज होने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी हैं. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- 'दिल टूटने की कभी आवाज नहीं आती, हर मोहब्बत अपनी मंजिल नहीं पाती!' उन्होंने आगे लिखा है- #WohChaandKahanSeLaogi अब @vyrloriginals पर. यूट्यूब चैनल पर जाए. इसे देखें और मुझे बताएं कि आपको ये कैसा लगा.


पिछले दिनों उर्वशी रौतेला ने अपने संगीत वीडियो के बारे में बात हुए कहा था कि 'वो चांद कहा से लाओगी', मेरे लिए कभी सिर्फ एक म्यूजिक नहीं रहा. इससे मैंने खुद को भावनात्मक रूप से जुड़ा महसूस किया. ये मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है और एक महत्वाकांक्षी छोटे शहर की लड़की की कहानी को दर्शाता है, जिसे बड़े शहर में ग्लैमरस जीवन के लिए भारी कीमत चुकानी पड़ती है. फिल्म उद्योग में उसके संघर्ष और एक एक्टर के रूप में उसके उतार-चढ़ाव को बड़ी ही बखूबी से दिखाया गया है. ये एक्टर की संघर्ष की जर्नी को दर्शाता हुआ एक क्लासिक लव सॉन्ग है.





इस गाने को अपनी आवाज और म्यूजिक विशाल मिश्रा ने दिया है. गाने के बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं. गाने को अब तक 266,909 व्यूज मिल चुके हैं.

आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला को आखिरी बार वेब फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में गौतम गुलाटी के साथ देखा गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज