अपना शहर चुनें

States

यूट्यूब पर आते ही छा गया उर्वशी रौतेला का म्यूजिक वीडियो ‘वो चांद कहां से लाओगी’

म्यूजिक वीडियो ‘वो चांद कहां से लाओगी’ का पोस्टर. (Photo: VYRLOriginals )
म्यूजिक वीडियो ‘वो चांद कहां से लाओगी’ का पोस्टर. (Photo: VYRLOriginals )

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का म्यूजिक वीडियो, ‘वो चांद कहां से लाओगी (Woh Chaand Kahan Se Laogi)’ यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड में रहा. हिंदी टेलीविज़न के हार्टथ्रोब- मोहसिन खान, रौतेला की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2020, 11:06 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी पहली फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ के बाद से ही बहुत पॉपुलर हो गईं. इस फिल्म के बाद उन्होंने अपने लाखों फैंस के दिल में जगह बना ली. उन्होंने अपने असाधारण टैलेंट और खूबसूरती के बल पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. अपने अब तक के फिल्मी करियर के दौरान रौतेला ने सभी जेनर की फिल्मों का चयन किया, जिसमें हास्य से लेकर रोमांच तक शामिल है. वे इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो के कारण चर्चा में हैं.

उर्वशी रौतेला का हाल ही में आया म्यूजिक वीडियो, ‘वो चांद कहां से लाओगी’ यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड में रहा. VYRL ओरिजनल के इस गीत ने यू ट्यूब और सोशल मीडिया की दुनिया में तहलका मचा दिया है. फैंस गाने में एक्टर के साथ उर्वशी की केमिस्ट्री के दीवाने हो रहे हैं. हिंदी टेलीविज़न के हार्टथ्रोब- मोहसिन खान, रौतेला की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा हैं. दोनों के फैंस अपने चहेते सितारे पर भर-भर कर प्यार लुटा रहे हैं. इस गाने को अब तक 8.7 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

‘वो चांद कहां से लाओगी’ एक रोमांटिक गीत है जिसमें उर्वशी एक छोटे शहर की लड़की के रूप में दिखाई दे रही हैं. वे एक सफल एक्ट्रेस बनना चाहती हैं और इसके लिए वे मुंबई पहुंचती हैं, जहां उनका जीवन इस तरह बदलता है कि सारे रिश्ते, चाहने वाले सफलता पाने की राह में पीछे छूट जाते हैं.




उर्वशी रौतेला ने म्यूजिक वीडियो के बारे में बताया कि, ‘वो चांद कहां से लाओगी मेरे लिए कभी एक गीत नहीं था. मैं इससे खुद को भावनात्मक रूप से जुड़ा हुआ महसूस करती हूं. इसके लिए मेरे दिल में एक खास जगह है. यह एक महत्वाकांक्षी छोटे शहर की लड़की की कहानी को दर्शाता है, जिसे बड़े शहर में ग्लैमरस लाइफ के लिए भारी कीमत चुकानी पड़ती है.'

गाने में फिल्म इंडस्ट्री में उर्वशी के संघर्ष और एक एक्ट्रेस के रूप में उनके करियर में उतार-चढ़ाव को बड़ी खूबसूरती से दिखाया गया है. मुझे इस किरदार के साथ भावनात्मक जुड़ाव के कारण यह गीत काफी पसंद है. इसके अलावा, विशाल मिश्रा के साथ काम करना अद्भुत था, जिन्होंने गीत को अपनी आवाज दी है.’

उर्वशी रौतेला को आखिरी बार वेब फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में गौतम गुलाटी के साथ देखा गया था, जिसे दर्शकों ने बहुत प्यार दिया था. उर्वशी इसी वर्ष अरब फैशन वीक में रैंप वॉक करने वाली पहली भारतीय महिला भी बनीं, जहां उन्होंने 24 कैरेट सोने के आईशैडो से सबका अटेंशन हासिल किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज