• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Haryanvi song: यूट्यूब पर ट्रेंड हो रहा रेणुका पवार का '64 पैड़ी की हैली', ताबड़तोड़ वायरल हुआ गाना

Haryanvi song: यूट्यूब पर ट्रेंड हो रहा रेणुका पवार का '64 पैड़ी की हैली', ताबड़तोड़ वायरल हुआ गाना

 रेणुका और प्रांजल के गाने ने यूट्यूब पर धूम मचा रखी है. (फोटो साभारः यूट्यूबः Prime Time Originals)

रेणुका और प्रांजल के गाने ने यूट्यूब पर धूम मचा रखी है. (फोटो साभारः यूट्यूबः Prime Time Originals)

रेणुका पवार (Renuka Panwar) के '64 पैड़ी की हैली ' (64 Pedi Ki Heli) गाने ने इस समय सोशल मीडिया में जमकर धूम मचा रखी है. रिलीज होने के बाद से ही रेणुका का यह गाना ट्रेंडिंग लिस्ट में टॉप में बना हुआ है.

  • Share this:
    मुंबई: पिछले कुछ वक्त से हरियाणवीं गानों (Haryanvi song 2021) का क्रेज काफी तेजी से बढ़ा है. अब लोग पंजाबी और भोजपुरी गानों के साथ साथ हरियाणवीं गानों का भी आनंद ले रहे है. आय दिन हमें कोई न कोई नया हरियाणवीं गाना वायरल होता दिख जाता है. हरियाणवीं इंडस्ट्री की सुपहिट स्टार रेणुका पंवार (Renuka Panwar) एक बार फिर स अपने नए गाने को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं.

    रेणुका पवार के '64 पैड़ी की हैली ' (64 Pedi Ki Heli) गाने ने इस समय सोशल मीडिया में जमकर धूम मचा रखी है. रिलीज होने के बाद से ही रेणुका का यह गाना ट्रेंडिंग लिस्ट में टॉप में बना हुआ है. इस गाने का क्रेज फैंस में किस कदर छाया हुआ है उसका अंदाजा इस बात से ही लगा सकते हैं कि केवल छह दिनों के अंदर ही इसे 18 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

    इस गानें को आवाज रेणुका पंवार ने दी है. इसे प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) और सुमित काजला पर फिल्माया गया है. रेणुका की क्यूटी आवाज में दोनों की क्यूट लव स्टोरी देखने को मिलेगी. गाने के रिलीज होते ही एक ही घंटे में लाखों व्यूज आ गए थे.



    प्रांजल और रेणुका की एक्टिंग को फैंस ने खूब पसंद किया. हरियाणवी इंडस्ट्री की स्टार अदाकारा प्रांजल और रेणुका दोनों ही इस गाने में सूट में नजह आ रही है. बता दें कि इससे पहेल 52 गज के दामन में रेणुका और प्रांजल की जोड़ी ने सोशल मीडिया में जमकर धमाल मचाया था. यह गाना अब तक लोगों को फेवरेट सांग बना हुआ है. इस गाने में अब तक 100 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज