जब इंडियन आइडल में ऑडिशन देने पहुंचे रघु राम की हुई अनु मलिक से बहस, बोले- 'तमीज से बात करिए'

रघु राम ने 2003 में इंडियन आइडल में ऑडिशन दिया था. (फोटो साभारः यूट्यूबःTheAvvrilFan)

रोडीज में आने वाले कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाने वाले रघु राम 2003 में इंडियन आइडल (Raghu Ram Indian Idol) के पहले सीजन में ऑडिशन देने पहुंचे थे. जहां, उनका गाना सुनते ही शो के जज रहे अनु मलिक, सोनू निगम और फराह खान ने उनसे कह दिया था कि वह गाना गाने के लिए नहीं बने हैं.

  • Share this:
    मुंबईः कभी एमटीवी रोडीज के जज रहे रघु राम (Raghu Ram) का विवादों से गहरा नाता रहा है. जिसके चलते वह अक्सर चर्चा में भी छाए रहते हैं. रघु राम को अक्सर अपशब्दों का इस्तेमाल करते देखा गया है. लेकिन, इसके अलावा वह अच्छे सिंगर भी हैं. जिसके चलते वह कभी इंडियन आइडल (Indian Idol) में ऑडिशन देने भी पहुंचे थे. रोडीज में आने वाले कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाने वाले रघु राम 2003 में इंडियन आइडल (Raghu Ram Indian Idol) के पहले सीजन में ऑडिशन देने पहुंचे थे. जहां, उनका गाना सुनते ही शो के जज रहे अनु मलिक, सोनू निगम और फराह खान ने उनसे कह दिया था कि वह गाना गाने के लिए नहीं बने हैं.

    यह सुनते ही रघुराम भड़क उठे और जजेस को बात करने का तरीका सिखाने लगे. सिंगिंग रियेलिटी शो में ऑडिशन देने पहुंचे रघुराम को देखकर जजेस तब हैरान रह जाते हैं, जब वह गाने से पहले स्ट्रेचिंग शुरू कर देते हैं. वह कहते हैं- 'मुझे गाने से पहले ये करना पड़ता है कुछ लोग अलाप वगैरह करते हैं, लेकिन मुझे स्ट्रेचिंग की जरूरत पड़ती है.' थोड़ी देर बाद फराह इरिटेट होने लगती हैं और रघुराम को कहती हैं कि आपने 30 सेकेंड बर्बाद कर दिए हैं. जबकि ऑडिशन के लिए सिर्फ 2 मिनट मिलते हैं.

    इसके बाद रघु 'आज जाने की जिद ना करो' गाते हैं. जिसे सुनने के बाद जजेस बताते हैं कि उनका गाना उन्हें पसंद नहीं आया. सोनू निगम उनसे कहते हैं- 'आपने बहुत खराब गाया. क्या ये आपका बेस्ट है.?' इस पर रघु कहते हैं कि मुझे लगा आप लोगों को पसंद आएगा. रघु से फराह पूछती हैं कि वह गाने से पहले स्ट्रेचिंग क्यों कर रहे थे तो इसके जवाब में रघु कहते हैं कि उन्हें दिक्कत है इसलिए. फराह पूछती हैं- 'सिंगिंग प्रॉब्लम.' तो रघु इस पर नाराज होकर कहते हैं, मेरी बॉडी में दिक्कत है. इसका मजाक ना उड़ाएं.





    तभी अब अनु मलिक बोलते हैं, 'आपने स्ट्रेचिंग की लेकिन, आपकी स्ट्रेचिंग आपके सुर तक नहीं पहुंची. मेरे कहने का मतलब है कि आप गा नहीं सकते, मेरे हिसाब से आप मुंबई नहीं आ सकते ' इस पर नाराज होकर रघु अनु मलिक से कहते हैं- 'तो ये बात आप तमीज से भी कह सकते हैं. मुझे लगता है ये रूड है. मुझसे कोई इस तरह बात करे, मुझे बिलकुल पसंद नहीं. यकीनन आपको भी अच्छा नहीं लगेगा.' अपनी टीम के बचाव में सोनू निगम कहते हैं- 'आप खुद एक सेलिब्रिटी हैं. आप जब से अंदर आए हैं आपका एटीट्यूड ऐसा ही है. आप रूड हो रहे हैं.' वहीं जब रघु बाहर निकलते हैं तो उन्होंने इसे एक प्रैंक बताया था.