सपना चौधरी ने जब फैन से मांग लिया ATM कार्ड, मुस्कुराकर बोलीं- Code बता दे, देखें VIDEO

सपना चौधरी का पुराना वीडियो फिर वायरल हो रहा है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

लाखों दिलों की धड़कन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब डांस करती हैं तो उनके फैंस अक्सर नोटों की बारिश उनपर कर देते हैं. वायरल वीडियो (Viral Video) में देखें सपना ने फैन की इस हरकत की जवाब कैसे दिया.

  • Share this:
    मुंबई. हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की अपनी दिशकश अदाओं से सभी को दीवाना बना देती हैं. कोरोना काल में स्टेज शोज से दूर सपना अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो को शेयर करती रहती हैं. सपना अपने डांस से पूरी दुनिया में फेमस हो गई हैं. नए डांस वीडियो के साथ-साथ अक्सर वह अपने पुराने डांस वीडियो वायरल (Sapna Choudhary Dance Video) को लेकर सुर्खियों में छा जाती है. आज सपना जो भी हैं, बतौर डांसर उन्हें वो सब हासिल हुआ है. सपना के डांस वीडियो तो अपने बहुत देखें होंगे लेकिन इन दिनों एक वीडियो ऐसा वायरल हुआ है, जिसमें सपना ने वो हरकत कर दी कि फैन भी शर्म से पानी-पानी हो गया.

    सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के पुराने वीडियो में आपने अक्सर देखा होगा कि जब वह डांस करती हैं तो उनके फैंस अक्सर नोटों की बारिश उनपर कर देते हैं. एक स्टेज शो के दौरान सपना ठुमके लगा रही थी, तभी एक शख्स बार-बार स्टेज के सामने आता और उनपर नोट बरसाने लगा. सपना पहली बार रुकीं और उन्होंने अपने उस फैन से बात की. सपना ने फिर डांस करना शुरू किया तो कुछ देर के बाद वह फिर नोट लुटाने लगा. इस तरह शख्स को पैसे लुटाते देख सपना ने कहा ऐसा कर ATM कार्ड ही दे दें और कोर्ड बता दें. देखें वीडियो-

    सपना के इतना कहते ही ये शख्स कार्ड लेकर ही आ गया और सपना की ओर आगे बढ़ा दिया. फैन की इस हरकत को देखकर सपना भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं. हालांकि, उन्होंने कार्ड नहीं लिया, स्टेज पर मौजूद बाकी लोगों ने इस शख्स को स्टेज के पास से दूर भेज दिया.





    सपना का ये वीडियो काफी पुराना है, जो फिर से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

    आपको बता दें कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के हर एक गाने सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हैं. सपना चौधरी के एक दो नहीं बल्कि कई हिट गाने ऐसे हैं, जिनको लोग करोड़ों बार सुना करते हैं. गजबन पाणी, सूलफा, छोरी बिंदास, इंग्लिश मिडियम पढ़ी, तेरी नाची नाचूं सू औऱ चेतक सपना के कुछ हिट गानों में से एक हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.