अनुष्का शर्मा ने डेब्यू से पहले खूब बहाए थे घड़ियाली आंसू! आपने देखा है ये वीडियो?

अनुष्का शर्मा का थ्रोबैक वीडियो वायरल. (फोटो साभारः यूट्यूबः RanushkaBiggestFan)

अनुष्का शर्मा का एक थ्रोबैक वीडियो (Anushka Sharma Throwback Video) सामने आया है, जो कि उनके बॉलीवुड डेब्यू से पहले का यह. अनुष्का का यह वीडियो उनके एक्टिंग स्कूल के दिनों का है. वीडियो में अनुष्का शर्मा ब्लैक टॉप और पीच स्कर्ट में नजर आ रही हैं और एक्टिंग क्लास में परफॉर्म करती नजर आ रही हैं.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'रब ने बना दी जोड़ी' के जरिए अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. मूवी में अपनी अदाकारी से अनुष्का शर्मा ने यह साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी कि वह इंडस्ट्री की बेस्ट एक्टर्स में से एक हैं. पहली ही फिल्म में दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने में अनुष्का कामयाब रहीं. जिसके बाद वह अलग-अलग फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरती दिखीं. उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले काफी मेहनत की थी और एक्टिंग क्लास भी ज्वॉइन की थी. अब अनुष्का शर्मा का एक थ्रोबैक वीडियो (Anushka Sharma Throwback Video) सामने आया है, जो कि उनके बॉलीवुड डेब्यू से पहले का यह. अनुष्का का यह वीडियो उनके एक्टिंग स्कूल के दिनों का है.

    वीडियो में अनुष्का शर्मा ब्लैक टॉप और पीच स्कर्ट में नजर आ रही हैं और एक्टिंग क्लास में परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. वीडियो में अनुष्का के साथ उनके एक्टिंग प्रोफेसर और एक अन्य क्लासमेट भी हैं, जो उनके साथ परफॉर्म कर रहे हैं. उन्हें इमोशनल सीन की तैयारी करते देखा जा सकता है. जिसके लिए वह ग्लिसिरीन की मदद ले रही हैं और रोने का सीन करती हैं. इस वीडियो में अनुष्का मिनिमल मेकअप और खुले बालों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

    इस वीडियो पर अनुष्का शर्मा के फैन जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उनके लुक्स की तारीफ कर रहे हैं. कोई उन्हें क्यूट बता रहा है तो कोई इंडस्ट्री की बेस्ट एक्ट्रेस कह रहा है. हालांकि, इससे पहले भी अनुष्का शर्मा का एक पुराना वीडियो वायरल हुआ था, जो कि उनके पहले ऑडिशन का था. पीके के सेट पर आमिर खान को भी अनुष्का अपना ये वीडियो दिखाती नजर आई थीं.





    वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा ने साल 2008 में शाहरुख खान के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी और उनकी आखिरी फिल्म 'जीरो' भी शाहरुख खान के साथ थी, जो 2018 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ भी थीं. इन दिनों अनुष्का अपने प्रोडक्शन हाउस में व्यस्त हैं. बीते साल उनकी 'पाताल लोक' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. जिसने जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थी. फिलहाल अनुष्का अपनी बेटी वामिका का ख्याल रखने में व्यस्त हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.