'सावन में लग गई आग' के नए वर्जन पर थ‌िरकेंगे यामी गौतम और विक्रांत मेसी के कदम

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस यामी गौतम और विक्रांत मेस्सी स्टारर रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'गिन्नी वेड्स सनी' का पहला गाना 'लोल' पहले ही आ चुका है.
बॉलीवुड एक्‍ट्रेस यामी गौतम और विक्रांत मेस्सी स्टारर रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'गिन्नी वेड्स सनी' का पहला गाना 'लोल' पहले ही आ चुका है.

इस बार के गाने को मीका सिंह (Mika Singh), पायल देव, बादशाह और मोहसिन शेख ने लिखा है. गाने को मीका, बादशाह और नेहा कक्कड़ ने आवाज दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 8:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. तीन बड़े हिटमेकर्स साथ आ जाएं तो कोई भी डांस फ्लोर पर थिरकने से खुद को रोक नहीं सकता. गायक-संगीतकार मीका सिंह द्वारा 2017 में गाए लोकप्रिय गाने सावन में लग गई आग… का ट्विस्ट के साथ ऑफिशियल रीमेक किया गया है. ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर अगले महीने रिलीज हो रही फिल्म 'गिन्नी वेड्स सनी' के लिए मीका सिंह, रैपर बादशाह, नेहा कक्कड़ साथ मिलकर श्रोताओं के लिए यह वेडिंग पार्टी एंथम ला रहे हैं. नया वर्जन मीका सिंह और पायल देव ने कंपोज किया है.

जबकि मीका, पायल देव, बादशाह और मोहसिन शेख ने इसे लिखा है. गाने को मीका, बादशाह और नेहा कक्कड़ ने आवाज दी है. सोनी म्यूजिक इसे रिलीज करेगा. कंपनी के सीनियर डायरेक्टर, मार्केटिंग, सानुजीत भुजबल के अनुसार, यह एक शानदार वेडिंग पार्टी गाना है, जो लोगों को डांस फ्लोर पर जाने के लिए मजबूर कर देगा. ट्रैक एनर्जी से भरपूर है और सबका पसंदीदा पार्टी गीत बनेगा. यह गाना 28 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. तब तक सुनिए ओरीनजल गाना…






इससे पहले बॉलीवुड एक्‍ट्रेस यामी गौतम और विक्रांत मेस्सी स्टारर रोमांटिक कॉमेडी फिल्म गिन्नी वेड्स सनी का पहला गाना लोल रिलीज हुआ था. सोनी म्यूजिक इंडिया ने इस गाने को रिलीज किया था. जबकि एक टीजर वीडियो में विक्रांत मेसी और यामी गौतम को शादी को लेकर बातचीत करते हुए सुना गया था. उस वीडियो से ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि यह एक धमाकेदार कॉमेडी फिल्म हो सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज