Home /News /entertainment /

'ये गलियां ये चौबारा' गाने का नया वर्जन रिलीज, पद्मिनी कोल्हापुरे के VIDEO ने जीता लोगों का दिल

'ये गलियां ये चौबारा' गाने का नया वर्जन रिलीज, पद्मिनी कोल्हापुरे के VIDEO ने जीता लोगों का दिल

'ये गलियां ये चौबारा' सॉन्ग धमाका रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जा चुका है.

'ये गलियां ये चौबारा' सॉन्ग धमाका रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जा चुका है.

Yeh Galiyan Yeh Chaubara Release: इस सॉन्ग को पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure) ने खुद अपनी भावपूर्ण और सुरीली आवाज में गाया है. इससे पहले, धमाका रिकॉर्ड्स ने सभी म्यूजिक चार्ट्स में शीर्ष स्थान हासिल किया था और अमिताभ बच्चन, लता मंगेशकर, श्रद्धा कपूर, आदि सहित 15 दिग्गज कलाकारों द्वारा अभिनीत अपने शानदार सॉन्ग 'हम हिंदुस्तानी' के लिए सुर्खियां बटोरीं. अब प्रियांक शर्मा के लेबल ने वर्ष का सबसे बड़ा दिल छू लेने वाला वेडिंग एंथम रिलीज किया है, और हमें यकीन है कि वे फिर से सभी म्यूजिक चार्ट्स में शीर्ष पर होंगे.

अधिक पढ़ें ...

    Yeh Galiyan Yeh Chaubara Release: धमाका रिकॉर्ड्स के प्रियांक शर्मा ने ‘प्रेम रोग’ से पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure) का पॉपुलर सॉन्ग ‘ये गलियां ये चौबारा (Yeh Galiyan Yeh Chaubara)’ का नया वर्जन रिलीज किया है. इस सॉन्ग को पद्मिनी कोल्हापुरे ने खुद अपनी भावपूर्ण और सुरीली आवाज में गाया है. इससे पहले, धमाका रिकॉर्ड्स ने सभी म्यूजिक चार्ट्स में शीर्ष स्थान हासिल किया था और अमिताभ बच्चन, लता मंगेशकर, श्रद्धा कपूर, आदि सहित 15 दिग्गज कलाकारों द्वारा अभिनीत अपने शानदार सॉन्ग ‘हम हिंदुस्तानी’ के लिए सुर्खियां बटोरीं.

    अब प्रियांक शर्मा के लेबल ने वर्ष का सबसे बड़ा दिल छू लेने वाला वेडिंग एंथम रिलीज किया है, और हमें यकीन है कि वे फिर से सभी म्यूजिक चार्ट्स में शीर्ष पर होंगे. सॉन्ग के बारे में बात करते हुए पद्मिनी कोल्हापुरे कहती हैं, ‘इस सॉन्ग पर काम करना कुछ ऐसा था कि यह मुझे ओरिजिनल सॉन्ग की शूटिंग की यादों में ले गया. उस उत्साह को फिर से महसूस करके मुझे बहुत खुशी हो रही है और मैं इस पॉपुलर सॉन्ग को रिक्रिएट करने में सक्षम होने के लिए बेहद उत्साहित हूं.’

    प्रियांक शर्मा और पारस मेहता, जिन्होंने अपना म्यूजिक लेबल धमाका रिकॉर्ड्स लॉन्च किया है, कहते हैं, ‘मैं लेबल शुरू करने से पहले ही इस सॉन्ग को रिक्रिएट करना चाहता था. यह मेरी मां के लिए सबसे खास सॉन्ग रहा है और इसे रिक्रिएट करने और अपने लेबल पर रिलीज करने का मौका मिलना मेरे लिए विशेष से कहीं अधिक है. सारेगामा को दिल से धन्यवाद, हम आशा करते हैं कि हर कोई इसे उतना ही प्यार देगा, जितना उन्होंने ओरिजिनल को दिया था.’

    इसके आगे पारस मेहता कहते हैं, ‘मशहूर सॉन्ग और दिग्गज पद्मिनी एक विन-विन कॉम्बो है और इसे वेडिंग सीजन के लिए एकदम सही एंथम बनाता है. रिक्रिएशन के लिए अपनी भावपूर्ण आवाज देने के लिए हम पद्मिनी के बहुत आभारी हैं.’ सारेगामा और धमाका रिकॉर्ड्स द्वारा प्रस्तुत ‘ये गलियां ये चौबारा’ प्रियांक शर्मा और पारस मेहता द्वारा निर्मित है. इस सॉन्ग में एमी मिसोबाह और अमायरा भाटिया अभिनय कर रहे हैं और इसे धमाका रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जा चुका है.

    Tags: Padmini Kolhapure, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर