टिड्डियों के हमले को जायरा वसीम ने बताया अल्लाह का कहर, ट्रोल होने पर Delete किया सोशल मीडिया अकाउंट

टिड्डियों के हमले को जायरा वसीम ने बताया अल्लाह का कहर, ट्रोल होने पर Delete किया सोशल मीडिया अकाउंट
जायरा वसीम ने Twitter-Instagram अकाउंट डिलीट कर दिया है.

जायरा वसीम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया, जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और (Zaira Wasim Troll) इससे परेशान होकर एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिए.

  • Share this:
मुंबईः आमिर खान (Aamir Khan) की सुपरहिट फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) अब भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह अक्सर देश के अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं. फिल्मों को अलविदा कहने के अपने फैसले को लेकर एक्ट्रेस को जहां कुछ लोगों ने सपोर्ट किया था तो वहीं कई लोगों ने उनकी आलोचना भी की थी. लेकिन, इस बीच जायरा वसीम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया, जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और इन ट्रोल्स (Zaira Wasim Troll) से परेशान होकर एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिए.

दरअसल, जायरा वसीम ने गुरुवार को भारत में टिड्डियों के हमले को लेकर एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने टिड्डियों के हमले को इंसान के कर्मों का फल और अल्लाह का कहर बताया था. अपने इस ट्वीट के बाद एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं और लोगों ने उनके ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रिया दी. ट्रोल्स से परेशान होकर पहले तो एक्ट्रेस ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन स्क्रीनग्रैब्स वायरल होने के बाद उन्होंने परेशान होकर अपना ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट भी डिलीट कर दिया.

अपने ट्वीट में जायरा वसीम ने कुरान की एक आयत शेयर करते हुए लिखा था, 'टिड्डियों का कहर और जो भी आपदाएं देश में हाल-फिलहाल में देखने को मिल रही हैं, वह सब इंसानों के बुरे कर्मों का फल हैं. यह अल्लाह का कहर है.' जायरा का यह ट्वीट कुछ लोगों को इतना बुरा लग गया कि उन्होंने पूर्व एक्ट्रेस की तुलना सांपों से तक करना शुरू कर दिया. वहीं कई लोगों ने उन्हें इस्लाम का उदाहरण पेश करते हुए ट्वीट को इस्लाम में हराम बताया. एक यूजर ने जायरा वसीम के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ट्वीट करना इस्लाम में हराम है.'



Zaira Wasim, Zaira Wasim twitter, Zaira Wasim Tweet, Zaira Wasim Delete Social Media Account, Zaira Wasim Instagram, Bollywood, Entertainment, जायरा वसीम, जायरा वसीम ट्रोल, जायरा वसीम ने डिलीट किया ट्विटर अकाउंट, जायरा वसीम बबीता फोगाट, Zaira Wasim Trolled, Babita Kumari, Babita Phogat, Bollywood News, Zaira Wasim Films, Zaira Wasim Leave Bollywood



बता दें इससे पहले जायरा वसीम, भारतीय पहलवान बबीता फोगाट के साथ भी ट्विटर पर जंग छिड़ी थी. दरअसल, बबीता फोगाट ने लगातार आ रहे धमकी भरे ट्वीट्स पर रिएक्शन देते हुए लिखा था कि 'मैं जायरा वसीम नहीं हूं, जो डर जाऊंगी.' बबीता के इस ट्वीट के बाद जायरा वसीम ने भी एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होने बिना बबीता फोगाट का नाम लिए उन पर निशाना साधा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading