लाइव टीवी

ज़रीन खान का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- रिहर्सल के बहाने डायरेक्टर ने की थी ऐसी डिमांड

News18Hindi
Updated: September 16, 2019, 11:13 PM IST
ज़रीन खान का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- रिहर्सल के बहाने डायरेक्टर ने की थी ऐसी डिमांड
ज़रीन खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में चौंकाने वाला खुलासा किया है. जरीन ने बताया है कि किस तरह उनके साथ एक डायरेक्टर ने उत्पीड़न किया.

सलमान खान (Salman Khan) के साथ करियर की शुरुआत करने वाली ज़रीन खान (Zareen Khan) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में चौंकाने वाला खुलासा किया है. जरीन ने बताया है कि किस तरह उनके साथ एक डायरेक्टर ने उत्पीड़न किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 16, 2019, 11:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सोशल मीडिया (Social Media) पर चले MeToo आंदोलन के बाद से बॉलीवुड (Bollywood) की कई एक्ट्रेस ने कई बड़े खुलासे किए हैं. अभिनेत्री तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) के खुलासे से शुरु हुए इस मूवमेंट में कई अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुए उत्पीड़न की कहानियां सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन्हीं अभिनेत्रियों की फेहरिस्त में अब एक और नाम शामिल हो गया है. सलमान खान (Salman Khan) के साथ करियर की शुरुआत करने वाली ज़रीन खान (Zareen Khan) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में चौंकाने वाला खुलासा किया है. जरीन ने बताया है कि किस तरह उनके साथ एक डायरेक्टर ने उत्पीड़न किया.

डायरेक्टर ने रखी थी ये डिमांड
पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में जरीन खान ने इंडस्ट्री में होने वाले कास्टिंग काउच पर बात करते हुए कहा कि एक बार एक डायरेक्टर ने उन्हें रिहर्सल के नाम पर अपने साथ किसिंग सीन करने के लिए कहा था. जरीन ने बताया कि जब वह इंडस्ट्री में नई थीं तब डायरेक्टर ने उनसे किसिंग सीन का रिहर्सल करने के लिए कहा था. उन्होंने कहा कि डायरेक्टर ने मुझसे कहा कि मुझे अपने अंदर की झिझक को निकालना होगा. इसके लिए उस डायरेक्टर ने मुझे अपने साथ किसिंग सीन पर परफॉर्म करने के लिए कहा. ज़रीन ने बताया कि हालांकि उन्होंने ऐसा कुछ भी करने से साफ मना कर दिया.



जरीन खान ने कास्टिंग काउच से जुड़ा एक और किस्सा शेयर करते हुए कहा कि इंडस्ट्री में एक शख्स ने उनसे कहा था कि अगर वह उससे दोस्ती बढ़ाती हैं तो वह उनके आगे के प्रोजेक्ट्स में उनकी मदद करेगा.

ट्रोलर्स की बंद की बोलती
ज़रीन खान ने सलमान खान की फिल्म वीर से बॉलीवुड में कदम रखा था. हालांकि ये फिल्म फ्लॉप रही थी पर ज़रीन खान की चर्चा खूब हुई थी. लोगों का कहना था कि ज़रीन का चेहरा कटरीना कैफ (Katrina Kaif) से काफी मिलता-जुलता है. हाल ही में ज़रीन अपनी एक तस्वीर को लेकर काफी चर्चा में रही थीं. दरअसल ज़रीन ने जो तस्वीर पोस्ट की थी उसमें उनके स्ट्रेच मार्क नज़र आ रहे थे. इस तस्वीर पर उन्हें लोगों ने खूब ट्रोल किया. इस ट्रोलिंग के बाद ज़रीन ने एक पोस्ट लिखकर ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी थी.
Loading...

ये भी पढ़ें-

कपिल शर्मा की पत्नी के बारे में भारती ने कहीं ऐसी बातें, बताया कैसा है बर्ताव

सोनाक्षी सिन्हा बोलीं- दबंग 3 मेरी आखिरी फिल्म होगी, 9 साल के करियर पर की बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2019, 11:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...