जीवा के साथ मस्ती करते दिखे रील और रियल लाइफ पापा

Pradesh18
Updated: September 26, 2016, 2:49 PM IST
जीवा के साथ मस्ती करते दिखे रील और रियल लाइफ पापा
Photo Courtesy- Instagram

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपनी आगामी फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. ये फिल्म क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित है.

  • Pradesh18
  • Last Updated: September 26, 2016, 2:49 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपनी आगामी फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. ये फिल्म क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित है. 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में हैं.

सुशांत सिंह राजपूत ने पर्दे पर धोनी बनने के लिए इतनी मेहनत की है, कि रियल और रील का फर्क ही मिटा दिया है, और इसी कोशिश में वो धोनी के परिवार के बेहद नजदीक पहुंच गए हैं.

नीरज पांडेय डायरेक्टिड बायोपिक के लिए सुशांत कड़ी ट्रेनिंग से गुजरे हैं. उन्हें पूर्व क्रिकेटर किरण मोरे ने क्रिकेट के गुर सिखाए हैं. क्रिकेट के अलावा धोनी की बॉडी लैंग्वेज सीखने के लिए सुशांत ने उनके साथ काफी वक्त बिताया है. तमाम तरह के सवाल-जवाबों के जरिए उन्होंने धोनी की जिंदगी ओढ़ने की कोशिश की है, जिसके लिए उन्होंने धोनी के साथ काफी टाइम बिताया है.

इसी दौर की एक तस्वीर सुशांत ने सोशल मीडिया में साझा की है, जिसमें वो धोनी की बेटी जीवा के साथ दिख रहे हैं. जीवा धोनी की गोद में है और सुशांत उससे लिपटे हुए हैं.




Loading...

Ziva Cuteness Personified


A photo posted by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on






सुशांत सिंह राजपूत ने खुद को धोनी की तरह पर्दे पर दिखाने के लिए कड़ी मेहनत की है.

नीरज पांडे निर्देशित इस फिल्म में सुशांत के साथ कियारा आडवाणी, दिशा पटानी, अनुपम खेर, भूमिका चावला भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्‍म विश्‍व भर में 30 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 26, 2016, 1:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...