लाइव टीवी

'मुझसे शादी करोगे' के बंद होते ही पारस छाबड़ा के बिगड़े बोल, कहा - 'मुझे यह शो पसंद नहीं आया'

News18Hindi
Updated: March 20, 2020, 2:35 PM IST
'मुझसे शादी करोगे' के बंद होते ही पारस छाबड़ा के बिगड़े बोल, कहा - 'मुझे यह शो पसंद नहीं आया'
पारस छाबड़ा (फोटो साभारः इंस्टाग्राम/parasvchhabrra)

मुझसे शादी करोगे को लेकर पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि, उन्हें यह शो पसंद नहीं बिल्कुल पसंद नहीं आया.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2020, 2:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई : टीवी की दुनिया के सबसे विवादित रियालिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) का यह सीजन सुपरहिट रहा. जिसके चलते बिग बॉस के मेकर्स पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल (Shehnaaz Kaur Gill) की लोकप्रियता को भुनाने के लिए एक नया शो 'मुझसे शादी करोगे' लेकर आए. लेकिन, दर्शकों को यह शो लुभा नहीं सका. मई तक जाने वाले इस शो को कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते मेकर्स ने तुरंत बंद करने का फैसला लिया और शो कल बंद हो गया. जहां पारस छाबड़ा ने अपनी दुल्हनिया चुन ली तो वहीं शहनाज ने किसी भी लड़के को नहीं चुना.

लेकिन, अब जब शो का फिनाले हो चुका है तो इस पर पारस छाबड़ा का बड़ा बयान सामने आया है. पारस छाबड़ा ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि, उन्हें यह शो पसंद नहीं बिल्कुल पसंद नहीं आया. पिंकविला से बात करते हुए पारस ने कहा कि, उन्हें यह शो करने में बिल्कुल मजा नहीं आया. शो में शहनाज का होना भी मुझे रास नहीं आया. वहीं उनके लिए लड़का ढूंढने आए उनके भाई शहबाज अपना ही गेम खेलने में लगे थे. वह अपने खुद के टॉपिक बना रहे थे. और लोगों से कहने लगे कि मुझे औरतों की इज्जत करना नहीं आता.





 






View this post on Instagram




 

“Music is to the soul what words are to the mind.” 🎧 . #abrakadabraparaschabbra


A post shared by Paras Chhabra™ (@parasvchhabrra) on






वहीं पारस ने यह भी बताया कि उन्हें शो में कोई लड़की पसंद नहीं आई. हालांकि, मुझे नवदीश अच्छी लगीं और शायद यही कारण है कि लोग उनके पीछे पड़े हैं. मुझे शो में आई किसी लड़की का एटीट्यूड पसंद नहीं आया. पारस ने यह भी कहा कि, उन्हें यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आई, कि लोग उन्हें महिलाओं की इज्जत नहीं करने वाला बताते हैं, जबकि वह असलियत में लड़कियों का बहुत सम्मान करते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 20, 2020, 2:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading