लाइव टीवी

US से आने के बाद घर जाना चाहती थी ये एक्ट्रेस, लेकिन लॉकडाउन के चलते यहां हो गईं लॉक

News18Hindi
Updated: March 25, 2020, 7:39 PM IST
US से आने के बाद घर जाना चाहती थी ये एक्ट्रेस, लेकिन लॉकडाउन के चलते यहां हो गईं लॉक
15 मार्च को ही अमेरिका से वापस लौटी हैं श्रेनु पारेख (फोटो साभारः इंस्टाग्राम/shrenuparikhofficial)

श्रेनु पारेख (Shrenu Parikh) बीते 15 मार्च को ही अमेरिका से वापस लौटीं थीं, जिसके बाद वह 10 दिनों से सेल्फ आइसोलेशन (Self Isolation) पर हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2020, 7:39 PM IST
  • Share this:
मुंबईः कोरोनावायरस (Coronavirus) ने इन दिनों हर किसी को अपने-अपने घरों में कैद रहने को मजबूर कर दिया है. पीएम मोदी के पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा के बाद अब देश में आने-जाने की तमाम सेवाएं बंद कर दी गई हैं. ऐसे में इश्कबाज फेम एक्ट्रेस श्रेनु पारिख (Shrenu Parikh) ने अपने अमेरिका दौरे को लेकर खुलासा किया है. दरअसल, जिस वक्त कोरोनावायरस ने भारत में दस्तक दी थी, इसी दौरान श्रेनु पारेख अमेरिका से भारत लौटीं थी. लेकिन, भारत आने से पहले श्रेनु काफी दुविधा में थीं की वह भारत वापस लौटें या नहीं. बाद में उनके परिवार और दोस्तों के कहने पर वह भारत आईं.

अमेरिका से वापस आते ही श्रेनु ने खुद को अपने मुंबई स्थित घर पर 14 दिनों के लिए आइसोलेट कर लिया. श्रेनु के मुताबिक वह अपने आइसोलेशन के 10 दिन बिना किसी लक्षण के पूरा कर चुकी हैं. न्यूज वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में, एक्ट्रेस ने अपने क्वारंटीन पीरियड के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने सरकार के कामों की भी तारीफ की. इसके साथ ही श्रेनु ने मानसिक स्वास्थ्य के बारे में भी बात की और जनता कर्फ्यू में बाहर घूम रहे लोगों को लताड़ भी लगाई.

श्रेनु ने कहा, 'मैं 15 मार्च को अमेरिका से वापस आई थी, जिसके हिसाब से मैंने अपने सेल्फ आइसोलेशन के 10 दिन पूरे कर लिए हैं. शुरुआत में मैंने सोचा था कि अगर सब ठीक रहा तो मैं अपने क्वारंटीन के 14 दिन पूरे करने के बाद अपने गुजरात (Gujrat) स्थित अपने घर चली जाऊंगी, लेकिन अब जब पूरा देश लॉकडाउन है तो मुझे नहीं लगता कि यह मुमकिन होगा. मुझे नहीं पता कि क्या होने वाला है क्योंकि अब फ्लाइट्स भी बंद हो चुकी हैं. बॉर्डर भी बंद हो चुके हैं, मुझे समझ नहीं आ रहा कि अब क्या करूं.'






 




View this post on Instagram




 

Literally a SUN-day! 🌞 . . God is kind to me!! . #canadianweekend #friendsforlife #picnicweather #barbeque


A post shared by Shrenu Parikh (@shrenuparikhofficial) on






वहीं एक्ट्रेस ने ऐसे लोगों पर गुस्सा भी जाहिर किया जो इस दौर में भी विदेश यात्रा में लगे हैं. श्रेनु ने कहा, 'यह काफी दुखद है. मैंने कहीं सुना कि लोग ऐसे डॉक्टर्स जो कि कोरोना पॉजिटिव मरीजों के इलाज में जुटे हैं उनसे सोसाइटी खाली करने को भी कह रहे हैं. मेरा मतलब है, कि कोई ऐसा कैसे कर सकता है. यह वही लोग हैं, जब आप बीमार होते हैं तो वह आपकी मदद करते हैं. वह हमारे लिए अपनी जान खतरे में डाल रहे हैं. यह काफी दुखद है.'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 6:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर