होम /न्यूज /gadgets /मोटोरोला का दमदार फोन मोटो एम, एंड्रॉयड नूगा से जल्द होगा अपडेट

मोटोरोला का दमदार फोन मोटो एम, एंड्रॉयड नूगा से जल्द होगा अपडेट

हाल  ही में  मोटोरोला द्वारा ट्वीट से पता चला है कि कंपनी अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन मोटो एम में जल्द एंड्रॉयड नूगा अपडेट पेश करने वाली है।

हाल ही में मोटोरोला द्वारा ट्वीट से पता चला है कि कंपनी अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन मोटो एम में जल्द एंड्रॉयड नूगा अपडेट पेश करने वाली है।

हाल ही में मोटोरोला द्वारा ट्वीट से पता चला है कि कंपनी अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन मोटो एम में जल्द एंड्रॉयड नूगा अपडेट ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली। हाल ही में मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला द्वारा ट्वीट से पता चला है कि कंपनी अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन मोटो एम में जल्द एंड्रॉयड नूगा अपडेट पेश करने वाली है। मोटोरोला ने नूगा अपडेट जारी करने के लिए किसी तारीख का ऐलान नहीं किया है। मगर ट्विटर द्वारा दी गई जानकारी की मानें तो इसे जल्द ही मोटो एम में लाया जाएगा।


    फोन में 5.5 इंच एमोल्ट एचडी (1920×1080)  डिस्प्ले है जो 2.5डी कर्व्ड ग्लास के साथ फोन 2.2 गीगाहर्ट्ज मीडियाटेक हीलियो पी15 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है। मोटोरोला ने इस दमदार स्मार्टफोन को भारत में दो वेरिएंट के साथ लॉन्च किया है। पहला वेरिएंट 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज से लैस है। इसकी कीमत 15,999 रुपये है। जबकि दूसरा वेरिएंट 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज से लैस है। इसकी कीमत 17,999 रुपये है।

    इसमें 3050 एमएएच की बैटरी के साथ ही इसमें टर्बो चार्जिंग फीचर दिया गया है। कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल टोन फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G वोल्टे, वाइ-फाइ, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

    फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3050 एमएएच बैटरी दी गई है और स्मार्टफोन पर स्प्लैश प्रूफ नैनो कोटिंग भी लगाई गई है। मोटोरोला का ये पहला फोन होगा जिसमें साउंड सपोर्ट के लिए डॉल्बी अटमोस का इस्तेमाल किया गया है।

    Tags: Motorola

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें