Home /News /gadgets /

सैमसंग ने लॉन्च किए गैलेक्सी जे सीरीज के दो स्मार्टफोन, ये हैं खूबियां

सैमसंग ने लॉन्च किए गैलेक्सी जे सीरीज के दो स्मार्टफोन, ये हैं खूबियां

File Photo Getty Images

File Photo Getty Images

अपनी गैलेक्सी जे सीरीज का विस्तार करते हुए सैमसंग इंडिया ने शुक्रवार को दो नए स्मार्टफोन गैलेक्सी जे2 एस और गैलेक्सी जे1 4जी भारतीय बाजार में उतारे।

    नई दिल्ली। अपनी गैलेक्सी जे सीरीज का विस्तार करते हुए सैमसंग इंडिया ने शुक्रवार को दो नए स्मार्टफोन गैलेक्सी जे2 एस और गैलेक्सी जे1 4जी भारतीय बाजार में उतारे। इनकी कीमत क्रमश: 8,490 रुपये और 6,890 रुपये रखी गई है।

    सैमसंग इंडिया के उपाध्यक्ष (मोबाइल कारोबार) मनु शर्मा ने एक बयान में कहा कि हमारे किफायती 4जी जे सीरीज के स्मार्टफोन को ग्राहकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। इसके फीचर्स को भारत को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है, जिससे यह हमारे ग्राहकों के लिए एक सम्मोहक पेशकश है।

    दोनों ही मॉडलों में 'अल्ट्रा डेटा सेविंग मोड (यूडीएस)', 'एस बाइक मोड' और 'एस पॉवर प्लानिंग' जैसे फीचर्स है। वहीं, गैलेक्सी जे2 एस में 'टर्बो स्पीड तकनीक' के अलावा सुरक्षित वेब ब्राउसिंग के लिए 'एस सिक्योर' फीचर है जो निजता और निजी जानकारियों को सुरक्षित रखता है।

    गैलेक्सी जे2 एस में 8 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा और 5 मेगापिक्सल का अगला कैमरा सेल्फी फ्लैश के साथ है। वहीं, गैलेक्सी जे1 4जी में में 5 मेगापिक्सल कै पिछला कैमरा और 2 मेगापिक्सल का अगला कैमरा है।

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर