IPL नीलामी के दौरान ट्विटर पर गरजा दिल्ली का ये दबंग खिलाड़ी

उथप्पा के पहले गौतम गंभीर ने कोलकाता के लिए खेलते हए आईपीएल में दो हजार रन बनाए थे.

उथप्पा के पहले गौतम गंभीर ने कोलकाता के लिए खेलते हए आईपीएल में दो हजार रन बनाए थे.

घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के बावजूद नेशनल टीम के लिए नज़रअंदाज़ कर दिए गए दिल्ली के दबंग बल्लेबाज़ गौतम गंभीर ने आईपीएल नीलामी के दौरान एक करारा ट्वीट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2018, 2:57 PM IST
  • Share this:

घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के बावजूद नेशनल टीम के लिए नज़रअंदाज़ कर दिए गए दिल्ली के दबंग बल्लेबाज़ गौतम गंभीर ने आईपीएल नीलामी के दौरान एक करारा ट्वीट किया है. दिल्ली डेयरडेविल्स ने गंभीर को दो करोड़ 80 लाख रुपए में खरीदा.

कोलकाता नाइटराइडर्स को दो बार चैंपियन बनाने वाले गौतम गंभीर को शाहरुख ख़ान की इस फ्रेंचाइज़ी ने रिटेन नहीं किया था. ऐसे में आशंका जताई जा रही थी कि गंभीर पर कोई टीम बड़ा दांव खेलेगी या नहीं. तमाम आशंकाओं के बीच दिल्ली डेयरडेविल्स ने गंभीर को न केवल खरीदा बल्कि बेस प्राइज़ से 80 लाख रुपए ज़्यादा कीमत देकर अपनी टीम में शामिल किया.

आईपीएल में नीलामी लगने के तुरंत गौतम गंभीर ने ट्वीट किया, 'मैं वापस आ गया दिल्ली डेयरडेविल्स.'

आईपीएल के चौथे सीज़न के लिए दिग्गज सलामी बल्लेबाज़ गौतम गंभीर कोलकाता को नाइट राइडर्स 11.04 करोड़ रुपए में खरीदा था.गौतम गंभीर आईपीएल में दूसरी बार अपनी घरेलू टीम दिल्ली के लिए खेलेंगे. आईपीएल के पहले सीज़न में वह दिल्ली का हिस्सा थे. बाद में करारी शिकस्त झेलने के बाद दिल्ली ने उन्हें रिटेन नहीं किया था.
ये भी पढ़ें:



...तो वीरेंद्र सहवाग की वजह से 'प्रिटी जिंटा' के नहीं हुए ग्लैन मैक्सवेल

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज