पुजारी ने चोरी के शक में मजदूर को जमकर पीटा, वीडियो वायरल 

गोरखपुर में एक पुजारी के अत्याचार का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है. इस वीडियो में पुजारी एक मजदूर की लाठी से जमकर पिटाई करता हुआ कैद हुआ है. तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह मजदूर के कपड़े निकाल कर पुजारी तबाड़तोड़ लाठियों से पिटाई कर रहा है.

  • Share this:

गोरखपुर में एक पुजारी के अत्याचार का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है. इस वीडियो में पुजारी एक मजदूर की लाठी से जमकर पिटाई करता हुआ कैद हुआ है. तस्वीरों  में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह मजदूर के कपड़े निकाल कर पुजारी तबाड़तोड़ लाठियों से पिटाई कर रहा है.

दरअसल चोरी के शक में पुजारी और उसके चेलों ने मजदूर की लाठियों से पीटाई की. इतना ही नहीं मजदूर के इनकार करने पर उसे पेड़ से बांधकर टॉर्चर भी किया गया. बाद में सूचना मिलने पर ग्रामीणों ने उसे पुजारी के प्रकोप से बचाया.

वहीं इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज करने के साथ ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की बात कह रही है. मामला पीपीगंज थाना के जंगल कौड़िया का है. जहां रामजानकी मंदिर में चोरी के आरोप में एक मजदूर को पुजारी देव नारायण ने जमकर पीटा था.



बताया जा रहा है कि 20 मई की रात मंदिर परिसर में लगा पम्पिंग सेट चोरी हो गया था. वहीं 22 मई को मंदिर के पास के चिलुआताल थाना के चिउटहा गांव का रहने वाला युवक गांव में मजदूरी करने आया था. जहां मजदूर ने मंदिर पर आकर चिलम पिया और नशे की हालत में वह अपना चप्पल पहनने की जगह दूसरे की चप्पल पहन कर चला गया.
कुछ दूर जाने के बाद उसे आभास हुआ कि उसने दूसरे का चप्पल पहना है, तो वह चप्पल वापस करने फिर मंदिर गया पर वहां चप्पल की खोज में लगे पुजारी और उनके चेलों ने उसे चोर समझा और पकड़कर पुजारी ने पीटना शुरू कर दिया. इस मजदूर पर पम्पसेट चोरी का आरोप लगाकर पुजारी देव नारायण खुद दंडनायक बन गए और लाठी से इस मजदूर की जमकर पिटाई शुरू कर दी.

पिटाई से पहले उसके कपड़े तक उतरवाए गए और उसके नंगे जिस्म पर पुजारी की लाठियां गिरती रहीं. मजदूर पुजारी से हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा और पम्प चोरी से इनकार करता रहा, लेकिन पुजारी का मन नही भरा और जीभर पीटने के बाद उनके चेलों ने पीड़ित को ले जाकर पेड़ से बांध दिया.

इस पिटाई की जानकारी जब स्थानीय लोगों को हुई तो वह मंदिर पर जाकर पीड़ित को पुजारी से छुडाकर ले आए. पुजारी की इस पिटाई का वीडियो गांव के ही एक युवक ने बना लिया और आज इसको वायरल किया है. इस मामले में पीड़ित रंजीत ने मीडिया से आपबीती में अपनी पीड़ा सुनाई है. जबकि आरोपी पुजारी ने कैमरे के सामने इकारार करते हुये पिटाई की बात कबूला है. लेकिन साथ ही आरोपी युवक पर चोरी करने की बात भी कही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज