• Home
  • »
  • News
  • »
  • gujarat
  • »
  • गुजरात: चार्जिंग के दौरान मोबाइल में धमाके से 17 साल की एक लड़की की मौत, जांच में जुटी पुलिस

गुजरात: चार्जिंग के दौरान मोबाइल में धमाके से 17 साल की एक लड़की की मौत, जांच में जुटी पुलिस

परिजनों ने पुलिस को बताया कि मोबाइल की बैटरी फट गई होगी, जिससे लड़की की मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

परिजनों ने पुलिस को बताया कि मोबाइल की बैटरी फट गई होगी, जिससे लड़की की मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

Gujarat Mobile Explode: पुलिस की प्रारंभिक जांच से पता चला है कि जब यह घटना हुई उस वक्त बारहवीं कक्षा की छात्रा देसाई अपने रिश्तेदार से फोन पर बात कर रही थी.

  • Share this:

    अहमदाबाद. मेहसाणा के बेचाराजी तालुका के छेतासन गांव की एक 17 वर्षीय लड़की की बुधवार को बात करने के दौरान मोबाइल में अचानक विस्फोट होने से गंभीर रूप से घायल होने के बाद मौत हो गई. मृतक श्रद्धा देसाई चार्ज होने के दौरान फोन पर बात कर रही थी.

    इसके बाद परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम कराए ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया. बेचाराजी पुलिस स्टेशन के पुलिस उप निरीक्षक एमजे बरोट ने कहा, ‘मीडिया में रिपोर्ट आने के बाद हमें घटना के बारे में पता चला. जब हम गांव पहुंचे तो शव का अंतिम संस्कार हो चुका था. परिजन अंतिम संस्कार के बाद के क्रियाकर्म में लगे हैं. हम परिवार के सदस्यों से यह पता लगाने के लिए पूछताछ करेंगे कि वास्तव में क्या हुआ था.’

    पुलिस की प्रारंभिक जांच से पता चला है कि जब यह घटना हुई उस वक्त बारहवीं कक्षा की छात्रा देसाई अपने रिश्तेदार से फोन पर बात कर रही थी. परिजनों ने पुलिस को बताया कि मोबाइल की बैटरी फट गई होगी.

    वैज्ञानिकों का दावा, पूरी तरह से सेफ है अलग- अलग वैक्सीन का मिश्रण, इन दो वैक्सीन के अध्ययन से खुलासा

    मृतका घर की ऊपरी मंजिल पर थी और विस्फोट की वजह से कमरे का दरवाजा काला हो गया. कमरे में रखी सूखी घास में भी आग लग गई. घटना के बाद शूट किए गए एक वीडियो में वहां हुए नुकसान को साफ देखा जा सकता है.

    श्रद्धा देसाई के पिता शंभू ने कहा, ‘मोबाइल की बैटरी खत्म हो रही थी और उसने इसे चार्ज करने के लिए प्लग इन किया. उसी समय वह फोन पर बात कर रही थी जिसमें विस्फोट हो गया. इससे पहले कि हम कुछ समझ पाते, वह बेहोश हो गई.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज