गुजरात में भीषण सड़क हादसा, बस खाई में गिरी, 21 की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

गुजरात में भीषण सड़क हादसा, बस खाई में गिरी, 21 की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख
अचानक बस के पलटने से ये हादसा हुआ.

यहां अंबाजी मंदिर से लौटते समय एक बस अचानक खाई में गिर गई. इस हादसे में 21 लोगों के मारे जाने की खबर है. करीब 10 लोगों के घायल होने की आशंका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2019, 8:38 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
अंबाजी/पालनपुर : गुजरात में एक भीषण सड़क हादसे में 21 लोगों की मौत हो गई. ये सड़क हादसा गुजरात के अंबाजी के पास हुआ. बनासकांठा जिले मेंं अंबाजी मंदिर से लौटते समय एक बस अचानक खाई में गिर गई. इस हादसे में 21 लोगों के मारे जाने की खबर है. इस हादसे में करीब 10 से ज्‍यादा लोग घायल हुए हैं.

पुलिस के अनुसार, एक लग्‍जरी बस अंबाजी मंदिर से लौट रही थी. इसी दौरान अंबाजी के त्रिसुलिया घाट के रास्‍ते में बस अचानक खाई में गिर गई. इसमें 21 से अधिक लोगों की मौत हो गई. 10 लोग घायल हुए. स्‍थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस से निकालकर जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.


इस बस में सवार ज्‍यादातर लोग नडियाड, आणंद और बोरसद के के रहने वाले थे. इस बस में करीब 65 से ज्‍यादा लोग सवार थे. प्राथमिक जानकारी के मुताबिक त्रिशुलिया घाट के पास ड्राइवर के नियंत्रण खोने से बस खाई में गिर गई.






प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख जताते हुए कहा, बनासकांठा से एक दुखद खबर आई है. इस हादसे की खबर से बहुत दुखी हूं. मेरी संवेदनाएं उन सभी परिवारजनों के साथ हैं. स्‍थानीय प्रशासन सभी को जल्‍द से जल्‍द मदद उपलब्‍ध कराए.



स्‍थानीय लोगों के अनुसार, ये हादसा शाम 4 बजे के आसपास हुआ. बस में सवार श्रद्धालु अंबाजी मंदिर के दर्शन के बाद लौट रहे थे.  गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रूपाणी ने जिला कलेक्‍टर से बातचीत कर घायलों को तुरंत सहायता देने की बात कही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading