अहमदाबाद: होटल में खाना खाने गया परिवार तो कार से चोरी हो गए 5 लाख के गहने

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

Ahmedabad: होटल मे खाना खाने गए एक परिवार के कार से गहने और कीमती समान गायब हो गए. इस घटना की सूचना पुलिस (Police) को दे दी गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 8:08 AM IST
  • Share this:
अहमदाबाद. पिछले कुछ दिनों से शहर में चोर का एक नया गैंग सक्रिय हो गया है. ये गैंग कार के शीशे तोड़ कर चोरी करता है. एक ऐसा ही नया मामला शहर के जुहापुर इलाके से आया है. होटल मे खाना खाने गए एक परिवार के कार से गहने और कीमती समान गायब हो गए. इस घटना की सूचना पुलिस (Police) को दे दी गई है.
जानकारी के मुताबिक अहमदाबाद के जुहापुरा में रहने वाले दानिस शेख उबर कंपनी की टैक्सी चलाते हैं. उन्होंने शाहपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. उनके मुताबिक 26 फरवरी की रात वो अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बड़ौदा से अहमदाबाद आए थे. वो खानपुर क्षेत्र के होटल अरबी में रात के खाने के लिए गए थे. इसी दौरान उनकी पत्नी ने अपने बैग कार में छोड़ दिए. वापस आने पर पता चला की उससे कई समान और नकदी गायब हैं.

ये भी पढ़ें:- गैस सिलेंडर पर 700 रु का डिस्काउंट पाने का आज है आखिरी मौका, फटाफट करें ये काम

कपड़े से भरे बैग में सोने के आभूषण और 5,000 रुपये नकद रखे थे. हालांकि, जब वे लगभग एक घंटे बाद वापस लौटे, तो उन्हें बैग तो मिल गए लेकिन उससे सामान गायब थे. उन्होंने बैग चेक किया तो पता चला कि 5 लाख 30 हजार रुपये के गहने और 4,000 रुपये नकद गायब थे.



पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और जांच कर रही है. दो दिन पहले, नारनपुरा इलाके में एक जगुआर वाहन का एक गिलास तोड़ दिया गया था और 30,000 रुपये नकद और कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज चोरी हो गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज