अहमदाबाद: 61 साल के बुजुर्ग हुए हनी ट्रैप के शिकार, होटल के कमरे में महिला ने मांगे 13 लाख रुपये

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

Honey Trap: 61 साल के बुजुर्ग बापूनगर में अपनी पत्नी के साथ रहते हैं. उनकी तीन बेटियां और एक बेटा है. दस दिन पहले कॉल कर एक महिला ने इनसे नौकरी की मांग की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 30, 2021, 9:06 AM IST
  • Share this:
अहमदाबाद. शहर में हनी ट्रैप (Honey trap) का एक नया मामला सामने आया है. 61 साल के एक बुजुर्ग से महिला ने 13 लाख रुपये की मांग की. बाद में पैसे न देने पर महिला ने उन्हें पुलिस केस की धमकी दी. महिला ने बुजुर्ग के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई. पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शहर में हाल के दिनों हनी ट्रैप के पहले भी तीन-चार मामले सामने आ चुके हैं.

61 साल के बुजुर्ग बापूनगर में अपनी पत्नी के साथ रहते हैं. उनकी तीन बेटियां और एक बेटा है. दस दिन पहले कॉल कर एक महिला ने इनसे नौकरी की मांग की. बुजुर्ग को लड़की ने बताया कि वो मेघनगर में भार्गव रोड पर रहती है. बाद में बर्थडे के बहाने इस महिला ने बुजुर्ग को एक होटल में बुलाया.

ये भी पढ़ें:- आज एक ही कमरे में आमने-सामने होंगे भारत और पाक, लेकिन बातचीत की उम्मीद कम



बुजुर्ग ने बताया कि होटल के कमरे में महिला अचानक आपत्तिजनक व्यवहार करने लगी. बाद में उसने 13 लाख रुपये की मांग की और वृद्ध को बलात्कार के अपराध में फंसाने की धमकी दी. इस बीच राजेश नाम के एक व्यक्ति ने कहा कि वह इस मामले को एक लाख रुपये में सुलझाएगा.

बाद में बापूनगर पुलिस के कुछ लोग आए और कहा कि बुजुर्ग के खिलाफ बलात्कार की शिकायत थी. इस मामले में बापूनगर पुलिस ने अमीषा कुशवाहा, विकास गोहिल, राजेश वधेर, अल्पा और आरती के खिलाफ मामला दर्ज किया है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. पुलिस को उम्मीद है कि मामले को जल्द ही सुलझा लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज