• Home
  • »
  • News
  • »
  • gujarat
  • »
  • अहमदाबाद: कांग्रेस नेता ने वेलेंटाइन डे से पहले अपनी गर्लफ्रेंड को दिया पार्टी का टिकट!

अहमदाबाद: कांग्रेस नेता ने वेलेंटाइन डे से पहले अपनी गर्लफ्रेंड को दिया पार्टी का टिकट!

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

Ahmedabad: छह नगर निगमों के चुनाव 21 फरवरी को होंगे और 28 फरवरी को परिणाम घोषित किए जाएंगे. अन्य स्थानीय निकायों के लिए मतदान 28 फरवरी को होना है, और दो मार्च को वोटों की गिनती की जाएगी.

  • Share this:

    अहमदाबाद. अहमदाबाद में इस महीने के आखिर में होने वाले नगर निगम (AMC) चुनाव के लिए तैयारियां चल रही है. कांग्रेस (Congress) ने इस चुनाव के लिए अंतिम समय पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा की थी. अधिकारिक सूची जारी करने से पहले उम्मीदवारों को सीधे टेलीफोन पर सूचित किया गया था. कहा जा रहा है इस दौरान कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता अपनी प्रेमिका को टिकट देने में सफल रहे. कांग्रेस ने अब तक छह नगर निगमों के अलग-अलग वार्डों के लिए 180 प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए हैं.
    इन दिनों अहमदाबाद कांग्रेस कार्यालय में चर्चा चल रही है कि एक वरिष्ठ नेता बेहद इश्क मिजाजी हैं. कहा जा रहा है कि उन्होंने वेलेंटाइन डे से पहले अपनी प्रेमिका को स्पेशल गिफ्ट दिया है. नेता ने अपनी प्रेमिका को टिकट देने के लिए जबरदस्त पेंच फंसाया. अंतिम समय तक उम्मीदवारों के नाम का उल्लेख नहीं किया गया था और स्थानीय पार्षद अपनी प्रेमिका को टिकट देने में सफल रहे.

    ये भी पढ़ें:- दिग्विजय सिंह के ‘वाह महराज’ पर सिंधिया बोले- उन्होंने जो कहा मैं समझ गया

    पिछले हफ्ते जारी की गई इस सूची में एएमसी के अंतर्गत गोटा, चांदलोदिया, रानिप, नवा वदज, घाटलोडिया, थलतेज, नारायणपुरा, नरोदा, नवरंगपुरा, और वसना वार्ड के प्रत्याशियों के नाम शामिल हैं . एक फरवरी को कांग्रेस ने सूरत, वडोदरा, राजकोट, जामनगर और भावनगर नगर निगमों के कुछ वार्डों के लिए प्रत्याशी घोषित किए थे. छह नगर निगमों के चुनाव 21 फरवरी को होंगे और 28 फरवरी को परिणाम घोषित किए जाएंगे. अन्य स्थानीय निकायों के लिए मतदान 28 फरवरी को होना है, और दो मार्च को वोटों की गिनती की जाएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज