अपना शहर चुनें

States

Ahmedabad News: पत्‍नी की प्रताड़ना से तंग आकर पति ने की आत्‍महत्‍या- पुलिस

पत्‍नी से परेशान था पति. (File Pic)
पत्‍नी से परेशान था पति. (File Pic)

शिवकांत शर्मा ने अपने घर की सातवीं मंजिल पर किचन गैलरी से कूदकर आत्महत्या कर ली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 1:52 PM IST
  • Share this:
अहमदाबाद. घरेलू हिंसा के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं. परिणामस्वरूप, कई लोगों को मजबूरी में आत्महत्या का सामना करना पड़ा है. फिर इस तरह की एक और घटना शहर अहमदाबाद (Ahmedabad) में देखी गई है. एक पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है. उसके पति ने असहनीय यातना के कारण आत्महत्या की है.

निकोल न्यू नरोदा इलाके के निवासी राधाचरण शर्मा ने एक पुलिस शिकायत दर्ज कराई है जिसमें आरोप लगाया गया है कि उनके भाई शिवकांत शर्मा ने अपने घर की सातवीं मंजिल पर किचन गैलरी से कूदकर आत्महत्या कर ली. हालांकि, उनका अंतिम संस्कार पूरा करने के बाद, वादी 5 नवंबर को अहमदाबाद पहुंचे. तब शिवकांत शर्मा के दोस्त बीपीएन भाई से जानकारी मिली कि जब बीपीएन भाई शिवकांत भाई के घर गए थे. उस समय पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था.





सुबह लगभग 9.30 बजे शिवकांत भाई अपनी रसोई में गए और फ्रिज से पानी की बोतल निकाली, पानी पिया और उसे फेंक दिया और रसोई की गैलरी से नीचे कूद गए. हालांकि, दोस्त से यह भी पता चला कि शिवाकांत उसे बताता था कि उसकी पत्नी उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही है.

जब यह उनके परिचित कुसुमवीर सिंह से पता चला कि 19 अक्टूबर 2020 के दिन, शिवकांत भाई उनके घर आए और कहा कि उनकी पत्नी ने दो दिनों से रात का खाना नहीं बनाया है और छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करती थी. जिससे वे तंग आ चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज